DA Image
11 अगस्त, 2020|4:06|IST

अगली स्टोरी

इस दिन से टेलिकास्ट होंगे ‘भाबीजी घर पर हैं’ के नए एपिसोड्स, शुभांगी अत्रे देंगी फैन्स को सरप्राइज

लॉकडाउन के कारण तीन महीने से सीरियल्स की शूटिंग बंद थी। लंबे ब्रेक के बाद अब स्टार्स शूटिंग पर वापस लौटे हैं। ऐसे में दर्शक बेताब हैं कि वह कब अपने फेवरेट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के नए एपिसोड्स देख पाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपका यह इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि इस सीरियल के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से प्रसारित होने शुरू हो जाएंगे। रात 10:30 बजे ‘भाबीजी घर पर हैं‘ का प्रसारण होगा। 

शो की ‘अंगूरी भाबी’ इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शुभांगी अत्रे उर्फ भाबीजी का कहना है कि एक-दूसरे की पत्नियों का दिल जीतने की कोशिश में, मॉर्डन कॉलोनी के पड़ोसी कपल मिश्रा और तिवारी के बीच और अधिक नोक-झोंक और अधिक एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। मिश्रा जी की हरकतें, तिवारी जी की कॉमिक टाइमिंग से लेकर अंगूरी भाबी की मासूमियत और अनीता भाबी की स्मार्टनेस तक, इस शो में नई और मजेदार कहानियां होंगी जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगी।

पलक तिवारी ने शेयर की मां श्वेता तिवारी की फोटो, पर क्या इसके कैप्शन से साधा अभिनव कोहली पर निशाना?

तापसी पन्नू ने दिया विकास दुबे एनकाउंटर पर रिएक्शन, कहा- वाह, हमने ये तो एक्सपेक्ट नहीं किया था

हाल ही में शो की ‘अंगूरी भाबी’ उर्फ शुभांगी अत्रे ने फेस शील्ड और मास्क के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर की थीं। दर्शकों को सेट के अंदर की भी कुछ झलकियां दिखाई थीं। सोशल मीडिया पर ये फोटोज़ काफी वायरल भी हुई थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhabiji Ghar Par Hain: New Episodes: Will Telecast: On 13 July Onwards: Shubhangi Atre: