DA Image
30 जून, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे ने छोड़ा टिकटॉक, फैन्स से कहा- आप भी इसे त्याग दो

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे उर्फ ‘अंगूरी भाभी’ ने हाल ही में अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया। दरअसल, उन्होंने ऐसा ‘लोकल कैंपेन’ को सपोर्ट करते हुए किया है। ऐप डिलीट करते हुए शुभांगी अत्रे ने कहा कि मैंने टिकटॉक इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं लोकल बिजनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि बाहर के ऐप्स हमारे देश की अर्थ व्यवस्था पर बुरा प्रभाव डालें। 

शुभांगी आगे कहती हैं कि यह सच है कि यह एक पॉप्युलर मीडियम है और इसका इस्तेमाल आगे भविष्य में प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए किया जा सकता है। लेकिन मैं अपने निर्णय पर अटल रहूंगी और इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करूंगी। और भी कई मीडियम हैं जो लोकल हैं, मैं अब उन्हें इस्तेमाल करूंगी। उम्मीद करती हूं कि बाकी लोग भी इसे डिलीट कर लोकल प्लैटफॉर्म्स का ज्यादा इस्तेमाल करेंगे। 

टिकटॉक पर न दिखने के कारण फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए शुभांगी कहती हैं कि हां, मेरे बहुत सारे टिकटॉक फैन्स थे। अब मैं इतने सारे लोगों को एक साथ इस प्लैटफॉर्म को छोड़ने के लिए तो नहीं कह सकती। यह मेरा तरीका है देश के बाहर के प्रोडक्ट को न कहने का। खासकर उस दौर में जब उन्होंने हमारे देश, उसकी सेना और जवानों को इतनी मुश्किलें दीं। 

Cyclone Nisarga: मुंबई की ओर बढ़ रहे तूफान निसर्ग पर अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- घबराएं नहीं, सावधानी बरतें

माधुरी दीक्षित की फिल्म 'राजा' के पूरे हुए 25 साल, फिल्म के सेट से शेयर की थ्रोबैक फोटो

शुभांगी अत्रे ‘वोकल फॉर लोकल’ कैंपेन को सपोर्ट करते हुए कहती हैं कि मुझे हमेशा से ही इस कैंपेन में भरोसा था। मैं हैंडलूम खरीदना बहुत पसंद करती हूं। घर पर भी जूट के कारपेट, डेकोरेशन का सामान, कई चीजें मैंने लोकल आर्टिस्ट से खरीदी हुई हैं। मोदी जी ने हमें इसे सपोर्ट करने के लिए कहा है तो अब तो मैं और इन चीजों को खरीदने का प्रयास करूंगी। हालांकि, फॉरेन प्रोडक्ट्स ने हमारे जीवन को आसान बनाया है लेकिन हमें भारतीय उत्पादों पर ध्यान देने की जरूरत है। मैं घर पर देख रही थी कि मेरे पास कितने फॉरेन उत्पाद हैं। हम सभी को आगे आकर इस कैंपेन को सपोर्ट करना चाहिए और देश के हित के बारे में सोचना चाहिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhabiji Ghar Par Hain: Fame Shubhangi Atre: Quits: TikTok: Urges Fans: To Delete: This App: