Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhabiji Ghar Par Hain: Fame: Saumya Tandon: Quits: Show: As She Is In Trouble: Her Hair Dresser Found Corona Positive:

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन मुसीबत में, क्या ले रही हैं शो से ब्रेक? सामने आई वजह

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए पूरी कास्ट तैयारियों में जुट चुकी है। ऐसे में इस शो से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सौम्या टंडन की...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 July 2020 08:02 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए पूरी कास्ट तैयारियों में जुट चुकी है। ऐसे में इस शो से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। ऐसे में बाकी के क्रू मेंबर्स और शो की कास्ट के लिए खतरा काफी बढ़ गया है। खबरें आ रही हैं कि सौम्या कुछ समय के लिए शो से छुट्टी ले सकती हैं। हालांकि, इस बारे में सौम्या ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि हेयर ड्रेसर को तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है। साथ ही सौम्या को भी कुछ दिन शूट पर नहीं आने के निर्देश दिए गए हैं। संभावना इस बात की भी है कि सौम्या का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

शो के मेकर्स से लेकर उनकी टीम तक सभी सौम्या की सेहत को लेकर चिंतित हैं और उनसे घर पर रहकर आराम करने की बात कह रहे हैं। शो के प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली खुद सेट पर विजिट कर के इस बात की तसल्ली कर रहे हैं कि शूटिंग के दौरान सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है या नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

कुछ दिनों पहले सौम्या टंडन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर की थी। इसमें उनकी हेयर ड्रेसर भी नजर आ रही थीं। फोटो शेयर करते हुए सौम्या ने लिखा था कि चलिए अपने स्टाफ को प्रोटेक्ट करें। चलो बुरे वक्त में उनकी मदद करें। चलो थोड़ी दया दिखाएं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें