फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ बनीं नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन को किया रिप्लेस

‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ बनीं नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन को किया रिप्लेस

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अनीता भाभी’ मिल चुकी हैं। पिछले साल सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से फैन्स ‘अनीता भाभी’ का इंतजार कर रहे...

‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ बनीं नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन को किया रिप्लेस
Khushboo Vishnoiहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Jan 2021 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अनीता भाभी’ मिल चुकी हैं। पिछले साल सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से फैन्स ‘अनीता भाभी’ का इंतजार कर रहे थे। महीनों बाद शो के मेकर्स ने सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे को कन्फर्म कर दिया। बता दें कि सौम्या ने शो को अगस्त के महीने में अलविदा कहा था। उसके बाद से स्क्रीन पर ‘अनीता भाभी’ नजर नहीं आ रही थीं। 

ईटाइम्स संग बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा था कि मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा। अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए। सौम्या ने कहा कि 'भाबी जी घर पर हैं' शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है। उनकी एक यादगार जर्नी रही है, लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी! रिलेशनशिप पर की खुलकर बात

कैटरीना कैफ ने गलती से शेयर की विक्की कौशल संग फोटो, कुछ ही मिनटों में की डिलीट

सौम्या के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने सबसे पहले नेहा पेंडसे को इस रोल के लिए अप्रोच किया था। वह उनकी पहली चॉइस थीं। उस समय कई चीजों पर बात आकर अटक गई थी। इसके बाद मेकर्स ने और कई एक्ट्रेस को अप्रोच किया, लेकिन वहां भी बात न बन सकी। चार महीने बाद नेहा से मेकर्स ने दोबारा कनेक्ट किया और डील की। जल्द ही नेहा शो की शूटिंग शुरू करेंगी। 

इससे पहले नेहा पेंडसे ‘मे आई कम इन मैडम?’ और ‘बिग बॉस 12’ में नजर आ चुकी हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।