DA Image
25 जुलाई, 2020|1:32|IST

अगली स्टोरी

‘भाबीजी घर पर हैं‘ की ‘अंगूरी भाभी’ शो में बनीं जासूस, फैन्स को है नए एपिसोड्स का इंतजार

टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के जल्द ही नए एपिसोड्स प्रसारित होने वाले हैं। दर्शकों के बीच भाबीजी अक्का अंगूरी भाभी ने खास जगह बनाई है। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए निर्माता एक नया प्लॉट लेकर आ रहे हैं। दरअसल, दर्शक देखेंगे कि अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) को सपना आता है कि तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) दूसरी शादी कर रहे हैं और वह विभूति (आसिफ शेख), अनीता (सौम्या टंडन) और टीएमटी (टीका मलखान टिल्लू) की मदद से उनकी जासूसी करने की कोशिश करती हैं। ऐसे में बेचारे तिवारी जी ऐसी परेशानी में पड़ जाते हैं, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

इस प्लॉट पर अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने कहा कि अंगूरी भाभी और तिवारी जी मॉडर्न कॉलोनी के सबसे मनोरंजक कपल्स में से एक हैं। उनकी मासूम लड़ाइयों से लेकर एक-दूसरे की फिक्र का स्वभाव सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आता है। ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अंगूरी भाभी को तिवारी जी की दूसरी शादी का सपना आया है! वह सपना देखकर अंगूरी भाभी चौंक जाती हैं और विभूति जी, अनीता भाभी और टीका मलखान टिल्लू से मदद मांगती हैं। दूसरी ओर, अम्मा ने तिवारी को अंगूरी के खाने में मिलाने के लिये एक खास दवा दी है, ताकि वह गर्भवती हो जाए। इन सारे भ्रम की स्थिति में बेचारे तिवारी जी परेशान हो जाएंगे। हम सभी को इस सीक्वेंस की शूटिंग में बहुत मजा आया, जो हंसी-मजाक से भरा था।’

अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स की आई कोविड-19 रिपोर्ट, जानिए क्या निकला!

लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआ

रामफल बाबा की मदद से अम्मा अपने नुस्खे आजमा रही हैं, ताकि तिवारी और अंगूरी को बच्चा हो जाए और इस बार उनके हाथ एक जादुई दवा लगी है। क्या अंगूरी गर्भवती होगी और तिवारी परिवार में एक नया सदस्य आएगा? क्या अम्मा को आखिरकार अपना पोता या पोती मिलेगी? क्या उनका जादू काम करेगा या पिछले नुस्खों की तरह बेकार जाएगा, यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा!

एक-दूसरे की पत्नी को प्रभावित करने की होड़ में मॉर्डन कॉलोनी के पड़ोसी मिश्रा और तिवारी बहुत मजेदार और मनोरंजक हरकतें करने वाले हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhabiji Ghar Par Hain Fame Angoori Bhabhi Aka Shubhangi Atre Became Jasoos In The Show Fans Are Waiting For New Episodes