DA Image
12 नवंबर, 2020|10:45|IST

अगली स्टोरी

‘भाबीजी घर पर है‘ के पूरे हुए 1400 एपिसोड्स, ‘अंगूरी भाभी’ बोलीं- सफर मेरे लिए बेहद खास रहा

टीवी के पॉप्युलर शो ‘भाबीजी घर पर है‘ ने 1400 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो की पूरी कास्ट काफी एक्साइटेड नजर आई। दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाला यह शो कॉमेडी की डोज के साथ सभी का मनोरंजन करता है। शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख और रोहिताश्व गौर ने इस मौके पर जश्न मनाते हुए वे भावुक भी हो गए।

अपने अब तक के सफर के बारे में बताते हुए, आसिफ शेख ने कहा, “विभूति का किरदार निभाने का सफर अबतक बहुत ही अच्छा रहा है और मैं खुश हूं कि शो को लगातार बहुत ही सरहाना और प्यार मिल रहा है। हमने 1400 एपिसोड्स पूरे करके एक मुकाम हासिल किया है और इसके लिए मैं पूरी कास्ट, क्रू, दर्शकों और प्रशंसकोको बधाई देना चाहूंगा। इस शो ने मुझे कई मनोरंजक किरदारों को निभाने का एक सुनहरा मौका दिया है। सभी के सभी बहुत खास है और मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं इस तरह के और अधिक महत्पूर्ण पलों का इंतजार कर रहा हूं और मेरे दर्शकों का इस तरह के नए और मजेदार किरदारों के साथ मनोरंजन कर रहा हूं। मैं ‘भाबीजी घर पर है‘ की अपनी पूरी टीम का धन्यवाद करना चाहूंगा खासकर मेरे प्रशंसको और दर्शकों का, जिन्होंने मुझे लगातार अपना प्यार और सहयोग पर दिया है।”

शुभांगी आत्रे, जो ‘भाबीजी घर पर है‘ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं उन्होंने कहा, ‘‘यह भाबीजी घर पर है कि पूरी टीम के लिए यह गर्व की बात है, क्योंकि हम सभी ने मिलकर 1400 एपिसोड्स पूरे करने की सफलता हासिल की है। मेरे लिए यह सफर बहुत ही खास रहा है। भाबीजी घर पर है कई कॉमेडी शो के बीच पंथ एक कल्ट शो होने का पूरा आनंद लेता है और यह निजी तौर पर मेरा भी पसंदीदा शो है। इसी के साथ यह टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो है। अंगूरी भाभी का किरदार और उनका वाक्य ‘सही पकड़ें हैं‘ को हर किसी से बहुत ज्यादा सरहाना और प्यार मिलता रहा है, जो एक कलाकार के रूप में मेरे उत्साह को बढ़ाता है। 1400 एपिसोड्स का हमारा यह सफर प्रशंसकों, शो के हमारे कास्ट और क्रू के समर्थन के बिना बिलकुल भी मुमकिन नहीं था। इस तरह की और अधिक सफलता और मुकाम हासिल करने के लिए चीयर्स।"

ऋतिक रोशन की मां पिंकी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

Eros Now ने नवरात्रि पर किया 'अश्लील' ट्वीट, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद मांगी माफी

सीधे-साधे मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश्व गौर ने कहा, “भाबीजी घर पर है उन शो में शामिल जिसने कॉमेडी शैली में अपना अलग मानदण्ड सेट किया है और यह लगातार दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। हमने शो के 1400 एपिसोड्स सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। चूंकि, इसमें मेरे कई सारे पसंदीदा पल, सीन्स और डायलॉग्स हैं, इसलिए इसमें से किसी एक को चुनना बिलकुल भी आसान नहीं है। 1400 एपिसोड्स सफलतापूर्वक पूरे करना हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा पल है। हम हमारे प्रशंसकों और दर्शकों का लगातार प्यार और स्नेह देने के लिए उनका, और निश्चित रूप से भाबीजी घर पर है की पूरी कास्ट और क्रू का धन्यवाद करते हैं। मैं इस तरह के अधिक जश्न के पलों का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हम पूरे भारत को अपनी मजेदार कहानी और किरदारों से हंसा रहे हैं।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhabiji Ghar Par Hai: Completes 1400 Episodes Angoori Bhabhi Aka Shubhangi Atre Says This Journey On The Show Was Really Beautiful For Me