DA Image
15 जुलाई, 2020|5:21|IST

अगली स्टोरी

क्या बिग बॉस 14 में शामिल होंगी 'अंगूरी भाभी', जानें एक्ट्रेस का जवाब

भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह बिग बॉस में आने वाली हैं। हालांकि अब शुभांगी ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, शुभांगी ने आज तक से बात करते हुए कहा, 'हां यह बात सच है कि मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया था, लेकिन मैं अभी भाभीजी घर पर हैं कर रही हूं और मेरे लिए अभी यह शो बहुत ही महत्वपूर्ण है। तो इस वजह से मैं बिग बॉस तो बिल्कुल नहीं जा सकती'।

शो को लेकर शुभांगी ने कहा, 'बिग बॉस वैसे भी मेरे लिए नहीं है क्योंकि लोगों को शो का जैसा कंटेस्टेंट पसंद है, वैसे मैं उन्हें नहीं दे पाऊंगी। हां, हो सकता है कि फ्यूचर में अगर मेरा मन बदल जाए तो मैं शो का हिस्सा नहीं बनूं'।

बता दें कि हाल ही में अंगूरी ने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट किया है। इस ऐप को डिलीट करते हुए शुभांगी ने कहा था कि कि मैंने टिकटॉक इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं लोकल बिजनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि बाहर के ऐप्स हमारे देश की अर्थ व्यवस्था पर बुरा प्रभाव डालें। 

रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ एंजॉय करती दिखीं आलिया भट्ट, सामने आई Photos

शुभांगी आगे कहती हैं कि यह सच है कि टिकटॉक एक पॉपुलर मीडियम है और इसका इस्तेमाल आगे भविष्य में प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए किया जा सकता है। लेकिन मैं अपने निर्णय पर अटल रहूंगी और इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करूंगी। कई मीडियम हैं जो लोकल हैं, मैं अब उन्हें इस्तेमाल करूंगी। उम्मीद करती हूं कि बाकी लोग भी इसे डिलीट कर लोकल प्लैटफॉर्म्स का ज्यादा इस्तेमाल करेंगे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bhabiji ghar par hain actres shubhangi atre says no to bigg boss 14 offer know why