bhabi ji ghar par hain anita bhabi aka soumya tandon latest photoshoot viral on social media - मां बनने के बाद और भी हसीन द‍िखने लगी हैं 'अनीता भाभी', गवाह बनी लेटेस्ट तस्वीरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां बनने के बाद और भी हसीन द‍िखने लगी हैं 'अनीता भाभी', गवाह बनी लेटेस्ट तस्वीरें

soumya tandon

सीरियल भाभी जी घर पर है में गोरी मेम का किरदार अदा करने वाली सौम्या टंडन ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है।  अपने नए फोटोशूट में  सौम्या टंडन रेड गाउन में कमाल लग रही हैं। सौम्या टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस फोटो को शेयर किया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में  सौम्या टंडन ने14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था।   अब उनकी  नई फोटो  में  उनके  फिटनेस में बदलाव साफ दिखाई दे रहे हैं। वैसे सौम्या ने अपनी गर्भावस्था के दौरान योग  करने  करते  हुए कई फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थीं। सौम्या अपनी बॉडीशेप पाने के लिए  जिम जमकर पसीना बहाते  हुए नजर आती थी। मां बनने के बाद सौम्या ने जिस तेजी के साथ अपना वजह कम किया है वो वाकई हैरान करने वाला है और अब उनकी तस्वीरों को देखकर सभी हैरान है। 

 भाई राजीव की शादी में बॉयफ्रेंड रोहमन के संग जमकर नाचीं सुष्मिता सेन

एक फ्रेम में दिखा बच्चन परिवार,अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ऐसे इन्जॉव कर रही हैं भांजी नव्या नवेली

बता दें कि सौम्या ने 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। शादी से पहले उन्होंने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया। सौम्या ने 2006 में ऐसा देश है मेरा से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और आज वो छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। सौम्या का सबसे फेम शो भाभी जी घर हैं । इस शो में गोरी मेम का किरदार करती हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के वजह से सौम्या शो  भाभी जी घर  से छूट्टी ले रखी थीं।  अब ऐसी खबरें हैं कि सौम्या मैटरनटी लीव के बाद शो में वापसी करने वाली हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The summer colours. #colourblock #summervibes #summeroutfits #photopose shot by @rishabdahiya

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabi ji ghar par hain anita bhabi aka soumya tandon latest photoshoot viral on social media