bhabhiji ghar pe hain actress Saumya Tandon share her son name - 'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने फैंस की सलाह पर बेटे को दिया यह खूबसूरत नाम, जानिए DA Image
19 नबम्बर, 2019|2:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने फैंस की सलाह पर बेटे को दिया यह खूबसूरत नाम, जानिए

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' से फेमस होने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जन्म दिया। अब सौम्या ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

saumya tandon(insta)

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। अपने बच्चे के जन्म के एक महीने बाद ही सौम्या टंडन ने अपने लाडले को बहुत प्यारा नाम दिया है।

आपको बता दें कि सौम्या टंडन  ने बेटे के जन्म के बाद ही अपने फैंस अच्छे नाम का सुझाव मांगी थीं। इसके बाद सौम्या के फैंस ने कई सारे नाम उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक फैन द्वारा सुझाये गए नाम को भाभी जी को काफी सपंद आया है। सौम्या ने बेटे का नाम 'मिरान' रखा है। यह नाम उन्हें सिंगापुर के एक फैन ने सुझाया था, जो सौम्या को काफी पसंद आया है।  उसके लिए सौम्या टंडन ने कीमती तोहफे भेजने के साथ ही शुक्रिया भी कहा है। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सौम्या टंडन ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम मिरान रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा भेज गए नामों के स्क्रीनशॉट रखे हुए थे। आखिर में आकर उन्होंने ये नाम तय किया। सौम्या टंडन ने बताया कि इस नाम का विचार एक लड़की से आया जिसने मुझे इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज भेजा।  मुझे वास्तव में ये नाम पसंद आया लेकिन मैंने गुगल किया और पता चला कि यह एक लड़की का नाम है जिसका मतलब है शांत। इसलिए मैंने एक और ‘ए’ जोड़ा और इसे मीरान बना दिया। ”  । उन्होंने आगे कहा कि अब मेरे बेटे का नाम Miraan Tandon Singh (मिरान टंडन सिंह) है । इस नाम का मतलब होता है, राजाओं का राजा ।

सपना चौधरी के साथ हुआ धोखाधड़ी, हरियाणवीं डांसर के भाई ने आयोजकों के खिलाफ कराया शिकायत दर्ज

ब्रेकअप के बाद फिर छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, शो में फूट-फूट कर रोईं

आपको बता दें कि  सौम्या के बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छा गई थीं । सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर की थी। सौम्या टंडन ने इस फोटो के साथ लिखा- मेरे छोटे बच्चे को एक नाम की जरूरत है। हम ये नाम डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं। हमें आपके सुझाव की जरूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

अगर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया तो लग जाएगा बैन: अशोक पंडित

आपको बता दें कि सौम्या ने दिसंबर, 2016 में बैंकर ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से चोरी-छुपे शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था। 

 

पुलवामा हमले पर फूटा परेश रावल का गुस्सा, कहा- समाचार चैनल किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhiji ghar pe hain actress Saumya Tandon share her son name