Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhabhi ji ghar par hai actress Shubhangi Atre: dancing with broom during Coronavirus: Lockdown: time

कोरोना लॉकडाउन के बीच भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस ने झाड़ू के साथ किया डांस, देखें वीडियो

कोरोना संकट के बीच देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में जरूरी सेवाओं के अलावा अन्य लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है।  लॉकडाउन के इस समय में एक्टर-एक्ट्रेस अपने...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 March 2020 04:07 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना संकट के बीच देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में जरूरी सेवाओं के अलावा अन्य लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। 

लॉकडाउन के इस समय में एक्टर-एक्ट्रेस अपने तरीके से समय बिता रहे हैं। कोई वर्कआउट कर रहा है तो कोई बर्तन धो रहा है। वहीं, अब भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि वह क्या कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में शुभांगी अत्रे झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। वह फिल्म साथिया के गाने ओ हमदम सुनियों रे पर डांस भी कर रही हैं। 

इस वीडियो को अपलोड करते हुए शुभांगी ने लिखा कि क्लीनिंग भी, डांस भी। साथ ही उन्होंने लॉकडाउन और स्टेहोम का हैशटैग लगाया है। शुभांगी के इस वीडियो पर काफी यूजर्स कमेंट कर चुके हैं। वहीं, कईयों ने लाइक भी किया है।

बता दें कि शुभांगी ने पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह किचन में थीं। वहीं, कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पहले बर्तन धुलती हुई दिखाई दी थीं तो वहीं, एक अन्य वीडियो में कैटरीना झाड़ू लगाते हुए देखी जा सकती थीं। साथ ही वह झाड़ू को बैट बनाकर शॉट खेलती हुई भी दिख रही थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें