Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़beyhadh 2 star shivin narangs song chadeya fitoor vartika singh out

Chadeya Fitoor Song: बेहद -2 एक्टर शिविन नारंग का 'चढ़ेया फितूर' गाना रिलीज, मॉडल वर्तिका सिंह संग दिखी क्यूट केमिस्ट्री

टीवी के फेमस बेहद -2 एक्टर शिविन नारंग का रोमांटिक सॉन्ग 'चढेया फितूर' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में शिविन के साथ मिस डीवा 2019 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मॉडल वर्तिका सिंह दिखाई दे रही...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 June 2020 03:19 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के फेमस बेहद -2 एक्टर शिविन नारंग का रोमांटिक सॉन्ग 'चढेया फितूर' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में शिविन के साथ मिस डीवा 2019 का खिताब अपने नाम कर चुकीं मॉडल वर्तिका सिंह दिखाई दे रही हैं। शिविन नारंग और वर्तिका सिंह को लेकर फिल्माए गए इस गाने को सिद्धांत सचदेव ने डायरेक्ट किया है।

इस गाने में शिविन नारंग और वर्तिका सिंह की क्यूट केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने के को यूट्यूब पर अच्छे ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं। इस गाने को शाहिद मल्ल्या और दीदार कौर ने मिलकर गया है। इसके बोल गोल्डी सोहेल ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक अनुराग सैकिया ने दिया है। 

गाने के बारे में श‍िव‍िन का कहना है क‍ि पहली बार सुनने पर ही उनके इस गाने से प्‍यार हो गया था। वहीं वर्त‍िका के साथ काम करना उनके लिए अच्‍छा अनुभव रहा। वर्त‍िका ने भी श‍िव‍िन की तारीफ की है और साथ ही ये भी उम्‍मीद की है क‍ि गाना दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें