Hindi NewsEntertainment NewsBeyhadh 2: Fame: Shivin Narang: Jennifer Winget: Missed By Fans: Romantic Dance: Video Viral:

फैन्स कर रहे हैं ‘बेहद 2’ के शिविन नारंग-जेनिफर विंगेट की ऑनस्क्रीन जोड़ी को मिस, वायरल हुआ दोनों का रोमांटिक डांस थ्रोबैक वीडियो

करीब तीन महीने बाद सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है। कई सीरियल्स के नए एपिसोड्स आज यानी 13 जुलाई से प्रसारित होने शुरू हो जाएंगे। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘ये रिश्ता क्या...

फैन्स कर रहे हैं ‘बेहद 2’ के शिविन नारंग-जेनिफर विंगेट की ऑनस्क्रीन जोड़ी को मिस, वायरल हुआ दोनों का रोमांटिक डांस थ्रोबैक वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 13 July 2020 10:56 AM
हमें फॉलो करें

करीब तीन महीने बाद सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है। कई सीरियल्स के नए एपिसोड्स आज यानी 13 जुलाई से प्रसारित होने शुरू हो जाएंगे। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा फैन्स ‘बेहद 2’ की जोड़ी शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट को एक साथ देखना भी काफी मिस कर रहे हैं। कोरोनावायरस के कारण ‘बेहद 2’ ऑफएयर हो चुका है। लेकिन फैन्स इनकी रोमांटिक जोड़ी को किसी और सीरियल में दिखने की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों का एक पुराना रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि शिविन नारंग ने इस शो में रूद्र और जेनिफर विंगेट ने माया का किरदार निभाया है। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों ही एक बॉलीवुड गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि इस समय शिविन नारंग ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान शिविन नारंग को मुंबई के अंधेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा था कि वह घर पर कांच की मेज पर गलती से गिर गए थे जिसकी वजह से उनके बाएं हाथ में गंभीर चोट आई थी। बताया गया कि जब शिविन कांच की मेज पर गिरे, तो मेज पूरी तरह टूट गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। चोट लगने से उनके हाथ से काफी खून निकल रहा था।

बता दें कि पांच महीने पहले भी शिविन इसी हॉस्पिटल में हाथ में चोट लगने की वजह से भर्ती हो चुके हैं। दरअसल, बेहद 2 के एक सीन की शूटिंग के दौरान शिविन को भागते हुए दूसरी तरफ जाना था। तेजी से भागने की वजह से शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। इससे उनके हाथ में चोट में आ गई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें