DA Image
12 जुलाई, 2020|7:12|IST

अगली स्टोरी

राजेश करीर ने सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद, एक सप्ताह में उनके बैंक अकाउंट में जमा हुए 12 लाख रुपये

आमिर खान की फिल्म मंगल पांडे में काम कर चुके एक्टर राजेश करीर के बैंक अकाउंट में अभी तक 12 लाख रुपये जमा हो चुके हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। इसके बाद लोगों ने उनकी मदद करनी शुरू कर दी। अब उन्होंने दिल से लोगों का धन्यवाद किया है, जिन्होंने उनकी इस मुश्किल घड़ी में सहायता की।

एबीपी के साथ इंटरव्यू के दौरान राजेश ने कहा, "मैं लोगों की इस मदद से बेहद अभिभूत हूं। मुझे नहीं पता कि मैं इन लोगों को किस तरह से शुक्रिया अदा करूं। मदद करने वाला हर शख्स मेरे, मेरी पत्नी और मेरे बेटे के लिए भगवान बनकर आया है। अब तक लगभग 250 से अधिक लोगों ने मेरे बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं।'' 

जब टोनी और सोनू मुंबई में कर रहे थे संघर्ष तो नेहा कक्कड़ ऋषिकेश से पैसे भेजकर करती थीं मदद

उन्होने आगे कहा कि लोगों ने अपनी हैसियत के मुताबिक10, 50, 100 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक की मदद पहुंचाई है। देश ही नहीं बल्कि लोगों ने अमेरिका, चीन और इजराइल से भी मेरी मदद की है। पता नहीं लोगों का यह एहसान मैं कैसे चुका पाऊंगा।

कंगना रनौत का बॉलीवुड सिलेब्स पर हमला- फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले रंगभेद पर बोल रहे हैं, इससे बड़ा पाखंड कुछ नहीं

मालूम हो कि कुछ दिन पहले राजेश करीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर यह अपील की थी कि अब लोग उनके अकाउंट में और पैसे न ट्रांसफर न करें क्योंकि उनके पास जरूरत से ज्यादा पैसे आ चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने मदद करने वालों को शुक्रिया कहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Begusarai actor Rajesh Kareer got 12 lakh rupees who asked for monetary help on social media