Hindi NewsEntertainment NewsBegusarai: Actor Rajesh Kareer: Ask For Financial Help: Shivangi Joshi: Gave 10000 Rupees: Video:

‘बेगूसराय’ एक्टर राजेश करीर पैसों की तंगी के कारण नहीं लौट पा रहे हैं घर, शिवांगी जोशी ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दिए 10 हजार रुपये

टीवी एक्टर राजेश करीर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लोगों से पैसों को लेकर मदद मांगी थी। उनका कहना था कि उनके पास इतने भी पैसे नहीं बचे हैं कि वह घर वापस लौट सकें। सोशल मीडिया...

‘बेगूसराय’ एक्टर राजेश करीर पैसों की तंगी के कारण नहीं लौट पा रहे हैं घर, शिवांगी जोशी ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दिए 10 हजार रुपये
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 4 June 2020 11:25 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर राजेश करीर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लोगों से पैसों को लेकर मदद मांगी थी। उनका कहना था कि उनके पास इतने भी पैसे नहीं बचे हैं कि वह घर वापस लौट सकें। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। ऐसे में राजेश करीर की को-स्टार शिवांगी जोशी मदद के लिए आगे आई हैं। उन्होंने राजेश की 10 हजार रुपये देकर मदद की है। 

आपको बता दें कि राजेश ने सीरियल ‘बेगूसराय’ में शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभाया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक राजेश ने बताया कि मैं बहुत खुश हूं कि वह मदद के लिए आगे आई हैं। हम एक-दूसरे के करीब नहीं हैं फिर भी वह आगे आईं और मदद के लिए हाथ बढ़ाया, वह भी एक ऐसे वक्त में। मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है। 

इसके अलावा राजेश की मदद के लिए और भी कई लोग आगे आए। उन्होंने बताया कि केवल शिवांगी ही ने नहीं, बल्कि कई लोगों ने कल मेरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं। 

राजेश ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वह कहते नजर आ रहे थे कि बात यह है कि अगर शर्म करूंगा तो यह जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है। बस इतनी ही गुजारिश करना चाहता हूं आप लोगों से कि मुझे मदद की बहुत सख्त जरूरत है। हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे, लाइफ एकदम ब्लॉक सी हो गई है। कुछ समझ नहीं आ रहा। जीना चाहता हूं। राजेश इस वीडियो को बनाते हुए काफी इमोशनल नजर आए। 

हालांकि, राजेश परिवार संग मुंबई में रहते हैं। लेकिन वह पंजाब वापस जाना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह वहां जाकर बिजनेस शुरू करेंगे। राजेश लंबे समय से किसी भी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें