DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संजय लीला भंसाली की वजह से रिलीज से पहले ही सलमान खान- आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह' ने कमाए 190 करोड़!

सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म इंशाअल्लाह (Inshaallah) अपने शूटिंग से पहले ही खबरों में बनीं हुई। इस फिल्म के लेकर दर्शक तबसे बेताब हैं, जबसे इस फिल्म के घोषणा बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने की है। फिल्म इंशाअल्लाह की भले की कोई रिलीज डेट अभी फाइन नहीं हुआ है लेकिन यह कंफर्म है कि यह फिल्म अगले साल  2020 ईद (Eid) के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाल करेगी। लेकिन इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 190 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। खबर के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने जयंतीलाल गड़ा के पेन सिनेमाज को बड़ी रकम में फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स बेचे हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार भंसाली ने इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स 190 करोड़ रुपये में बेचे हैं।  एक रिपोर्ट के अनुसार भंसाली ने इस फिल्म को थिएटर में दिखाने के राइट्स को 165 करोड़ रुपये में बेचा है। इसके अलावा प्रमोशन और ऐडवर्टिजमेंट के लिए भी 25 करोड़ रुपये लिए गए हैं। इस तरह फिल्म की कीमत 190 करोड़ रुपये पहुंच गई है। इसे देखते हुए फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट्स राइट्स को भी ऊंची कीमत मिलने की उम्मीद है। 

हाई स्ल‍िट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने 'Lakme Fashion Week'में बिखेरा जलवा, बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसे कर रहे हैं तारीफ

पिंकविला के सूत्रों के अनुसार कि सलमान खान फिल्म्स के साथ संजय लीला भंसाली भी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। आमतौर पर सलमान डिजिटल स्ट्रीमिंग एजेंसी और चैनल के साथ डील करते हैं। दोनों की रकम मिलाकर सलमान खान की फीस होती है। लेकिन अब जब फिल्म ने पहले ही 190 करोड़ का बिजनेस कर लिया है तो ये निर्माताओं के लिए बहुत बड़ी बात है।

Pooja Bhatt ने आग प्रज्जवलित करने पर पिता महेश भट्ट की तारीफ

आपको बता दें कि इस फिल्म में भंसाली और सलमान खान 2 दशक बाद साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों की पिछली फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट एक-दूसरे के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं। फिल्म की लंबे समय से चर्चा है और अब इसके बारे में एक और दिलचस्प बात सामने आई है। 

Pooja Bhatt ने आग प्रज्जवलित करने पर पिता महेश भट्ट की तारीफ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:before releasing salman khan and alia bhatt Sanjay Leela Bhansali starrer film inshallah earns 190 crore lets check repots