फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअर्जुन कपूर नहीं पूरी कर पाएंगे अपनी दादी की ये इच्छा, बोले- वह जो चाहती हैं वो मुश्किल है

अर्जुन कपूर नहीं पूरी कर पाएंगे अपनी दादी की ये इच्छा, बोले- वह जो चाहती हैं वो मुश्किल है

अर्जुन कपूर के घरवाले उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासतौर पर उनकी दादी। इतना ही नहीं वह शादी के बाद अर्जुन के बच्चों को भी खिलाना चाहती हैं। हालांकि अर्जुन का कहना है कि वह दादी की यह...

अर्जुन कपूर नहीं पूरी कर पाएंगे अपनी दादी की ये इच्छा, बोले- वह जो चाहती हैं वो मुश्किल है
Kajal Sharmaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 14 May 2021 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्जुन कपूर के घरवाले उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासतौर पर उनकी दादी। इतना ही नहीं वह शादी के बाद अर्जुन के बच्चों को भी खिलाना चाहती हैं। हालांकि अर्जुन का कहना है कि वह दादी की यह इच्छा पूरी नहीं कर पाएंगे। इसके लिए कपूर खानदान के दूसरे चिरागों के भरोसे हैं।

 
'सरदार का ग्रैंडसन'  में निभाया है पोते का रोल

अर्जुन कपूर का ये कॉमेंट उनकी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' के बाद आया। इसमें उन्होंने आज्ञाकारी पोते का किरदार निभाया है, जो अपनी बीमार दादी की आखिरी इच्छी पूरी करने के लिए कई उतार-चढ़ाव झेलता है। फिल्म में दादी का रोल नीना गुप्ता ने निभाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 


बोले- दादी की इच्छा पूरी करना मुश्किल है

अर्जुन कपूर ने SpotboyE से बातचीत में बताया, मेरी दादी की इच्छा पूरी करना बहुत मुश्किल है क्योंकि उन्हें परपोते-पोती चाहिए और मैं ये नहीं दे पाऊंगा। अब हम लोग कपूर खानदान के सारे शादीशुदा चिरागों से जल्द से जल्द उनकी ये इच्छा पूरी करने के उम्मीद कर रहे हैं। 


मां चाहती थीं, बनें अच्छे इंसान

अर्जुन कपूर की मां का 9 साल पहले कैंसर से निधन हो चुका है। उन्होंने अपनी मां से आखिरी बातचीत का भी जिक्र किया और बताया था कि वह चाहती थीं कि अंशुला और अर्जुन अच्छे इंसान बनें।

epaper