DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › आशीष रॉय से पहले इन स्टार्स ने भी अपने अंतिम दिनों में तंगहाली में बिताया था जीवन
मनोरंजन

आशीष रॉय से पहले इन स्टार्स ने भी अपने अंतिम दिनों में तंगहाली में बिताया था जीवन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Tue, 24 Nov 2020 05:59 PM
आशीष रॉय से पहले इन स्टार्स ने भी अपने अंतिम दिनों में तंगहाली में बिताया था जीवन

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय का किडनी फेल होने के चलते निधन हो गया है। आशीष काफी समय से बीमार थे। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे। बता दें कि आशीष से पहले भी कई ऐसे एक्टर्स रहे हैं जिन्हें अंतिम दिनों में कंगाली का सामना करना पड़ा। 

ए के हंगल

रहीम चाचा के नाम से मशहूर ए के हंगल का निधन साल 2012 में 26 अगस्त को हुआ था। ए के हंगल कई बीमारियों से जूझ रहे थे। उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। उस वक्त अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए 20 लाख रुपए दिए थे। 

विम्मी

सुनील दत्त के साथ फिल्म हमराज में काम करने वालीं विम्मी का शराब की लत, बढ़ते कर्ज और खराब फैमिली लाइफ ने करियर बिगाड़ दिया था। उनके शव को कंधा देने वाला भी कोई नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी लाश को ठेले पर रखकर शमशान पहुंचाया गया था।

अचला

120 फिल्मों में नजर आ चुकीं अचला साल 2012 में दुनिया को छोड़ कर चली गई थीं। उनका आखिरी समय भी बेहद मुश्किल में बीता। पैरालिसिस होने के बाद अचला की आंखों की रोशनी चली गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अचला ने भी जिंदगी का अंतिम दौर बेहद तंगहाली में काटा था।

भारत भूषण

भारत भूषण के आखिरी दिनों में माली हालात बेहद खराब हो गई थी। वह कर्ज में डूब गए थे और इलाज के लिए उनके पास पैसे तक नहीं बचे थे।  

भगवान दादा

भगवान दादा के पास एक समय में जुहू में 25 कमरों का बंगला और कई गाड़ी थीं। लेकिन फिर कई फिल्मों के फ्लॉप होने पर उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। अपने आखिरी दिनों में वह चाल में रहे थे।

संबंधित खबरें