DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अधूरी छोड़ कर मुबंई लौटे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, सामने आया ये बड़ा कारण

alia bhatt ranbir kapoor and ayan mukherji returned to mumbai

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वाराणसी (Varanasi) में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग पूरी कर मुबंई लौट आएं है। कल बीती रात 'ब्रह्मास्त्र ' स्टार्स को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबरों की मानें तो 'ब्रह्मास्त्र ' स्टार्स फिल्म की अधूरी शूटिंग छोड़कर मुबंई लौटे हैं।  

'Mental Hai Kya' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, आग में मछली पकड़े नजर आईं कंगना रनौत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Ex Boyfriend के साथ उर्वशी ढोलकिया ने किया डांस

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अभी और 3 दिनों तक होनी थी, लेकिन उससे पहले ये जोड़ा मुंबई लौट आया क्योंकि आलिया भट्ट की तबियत खराब हो गई थी।  खबर के मुताबिक आलिया और रणबीर को वाराणसी में अभी एक गाने की शूटिंग पूरी करनी थी। लेकिन इस दौरान आलिया की तबियत खराब हो गई। हालांकि आलिया फिल्म की शूटिंग लगातार करते रहना चाहती थी। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने शूट कैंसिल करने का फैसला किया। ऐसे में अब टीम इसकी शूटिंग नवंबर महीने में वाराणसी जाकर पूरी करेगी। तो वहीं मुंबई लौटने के बाद आलिया सीधे स्पेशलिस्ट से जाकर मिलेगी और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही काम पर लौटेंगी।

'टशन'-'कुर्बान' के बाद अब इस फिल्म में दिखेगी करीना-सैफ की जोड़ी!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #aliabhatt are back from Varanasi #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म में अमिताभ बच्चन का अभी अहम् रोल है और साथ में मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार भी हैं। इस फिल्म को इस साल 25 दिसंबर को रिलीज़ होना था, लेकिन कहा जा रहा है कि इसे सलमान की 'दबंग 3' के कारण आगे किया गया। कुछ दिन पहले, अयान ने फिल्म को वाराणसी में शूट करने की अहमियत बताई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म में, वाराणसी वह जगह है जहां सभी पात्र पहली बार मिलते हैं और वास्तविक रोमांच वहीं से शुरू होता है। अब तक, हमने एक गीत और एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया है और उम्मीद है कि हम इसे अच्छे से प्रस्तुत कर पाएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:before 3 days the wrap up of film brahmastra alia bhatt Ranbir Kapoor and Ayan Mukherji returned to mumbai