DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss 13: घर वालों ने किया सिद्धार्थ शुक्ला पर अत्याचार, इसे देख फूट-फूट कर रोने लगी रश्मि देसाई-आरती सिंह
मनोरंजन

Bigg Boss 13: घर वालों ने किया सिद्धार्थ शुक्ला पर अत्याचार, इसे देख फूट-फूट कर रोने लगी रश्मि देसाई-आरती सिंह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Wed, 02 Oct 2019 08:07 PM
Bigg Boss 13: घर वालों ने किया सिद्धार्थ शुक्ला पर अत्याचार, इसे देख फूट-फूट कर रोने लगी रश्मि देसाई-आरती सिंह

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है। शो का यह 13वां सीजन है और हर बार की तरह इस सीजन को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित हैं। वैसे सभी दर्शक इस घर में होने वाले टास्क से काफी परिचित हैं। इसी बीच इस शो का पहला टास्क सामने आ चुका है। जिसे कर्लस चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो प्रोमो शेयर करके बताया है। प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो का पहला टास्क ऑपरेशन थियेटर है। ऑपरेशन थियेटर नाम से ही लग रहा है कि यह काफी भयानक टास्क होने वाला है, कुछ ऐसा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। 

स्नेहा ने किया फैजल खान संग रिलेशनशिप से इंकार, दिया चौंकाने वाला बयान

इस वीडियो को जारी करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा है कि कैसा होगा कैसा होगा बिग बॉस 13 का पहला टेड़ा साप्ताहिक कार्य... बीबी के इस ऑपरेशन थियेटर में कैसे होगा सभी प्रतियोगियों का इलाज़?। वहीं दूसरे वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बिग बॉस 13 टास्क में हुआ पेनफूल अटैक.. क्या घर वाले सह पाएंगे एक दूसरे पर किए हुए वार? 

करीना कपूर के चैट शो में पहुंची सास शर्मिला टैगोर, अब करेंगी ये खास खुलासा

 

चैनल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और वहीं घर के अन्य सद्स्य उन्हें देख रहे हैं तो कुछ लोग उनपर मिट्टी, रंग और पानी डाल रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ अपने हाथ में कुछ  लिए हुए हैं, वह न तो कुर्सी उठ रहे हैं और न ही किसी के कुछ कह रहे हैं।एक दूसरे वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे पर फेसपैक लगाया जा रहा है। इतना ही उनकी वैक्सिंग भी की जा रही है। इन सब चीजों को देखकर रश्मि देसाई  रोने लगती हैं।

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि आरती को सबसे पहले टॉर्चर करने शेफाली बग्गा आती हैं। शेफाली आरती के पुराने जख्मों को कुरेदती हैं। वीडियो में शेफाली आरती से कह रही हैं कि सिद्धार्थ और आपकी लव स्टोरी का क्या हुआ? शेफाली की बातें सुनकर आरती फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई। जारी हुए वीडियो को देखकर लग रहा है शो का पहला साप्ताहिक कार्य काफी दिलचस्प होने के साथ काफी दर्दनाक भी आने वाला है। 


 

संबंधित खबरें