DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Baywatch Movie Review: अपने रोल से ज्यादा काबिलियत रखती हैं प्रियंका

Priyanka Chopra Baywatch, Priyanka Chopra

90 के दशक के सीरियल 'बेवॉच' की थीम पर लगभग 16 साल बाद फिल्म 'बेवॉच' बनाई गई है। 'बेवॉच' प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म है। इसमें वो विलेन के किरदार में हैं। यह फिल्म पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले डायरेक्टर साथ गॉर्डोन ने ही बनाई है। बेवॉच टीवी सीरीज के ये फिल्म एक्शन कॉमेडी है। प्रियंका ने फिल्म में (विक्टोरिया) बहुत बुरी और चालाक लड़की बनी है।  

फिल्म की कहानी कहानी

कहानी में फ्लोरिडा के बीच पर बेवॉच टीम की है जिसके मुखिया मिच (ड्वेन जान्सन) हैं। एक बार सिटी काउंसिल ने मिच की टीम में मैट ब्राडी (जैक एफ्रान) की नियुक्ति की, जिससे मिच नाखुश थे क्योंकि मैट अपने काम में लापरवाही बरतते आए हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बीच के पास ड्रग्स के बैग्स पाए जाते हैं और मिच के शक की सुई विक्टोरिया लीड्स (प्रियंका चोपड़ा) के ऊपर जाकर रुक जाती है। किस तरह से मिच और उसकी टीम इस चाल का पर्दाफाश करती है यही इस फिल्म में दिखाया गया है।

प्रियंका के स्क्रीन स्पेस से फैंस नाखुश

देसी गर्ल के फैंस को 'बेवॉच' देखने के बाद तगड़ा झटका लगेगा क्योंकि ट्रेलर की तरह प्रियंका का फिल्म में रोल छोटा है। बेवॉच के पहले टीजर ट्रेलर से भी प्रियंका लगभग गायब ही थीं। टीजर में प्रियंका के कम दिखने के बाद बेवॉच के हीरो ड्वेन जॉनसन ने सफाई भी दी थी। ड्वेन ने कहा था- 'हमारे सभी चाहने वालों और भारत में प्रेस के दोस्तों, प्रियंका चोपड़ा बेवॉच में सब पर भारी हैं। मेरे प्लान का यक़ीन करो।

देखें ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- 3 फिल्म्स रिलीज: Baywatch, Dear Maya, Behen Hogi Teri, कुछ ऐसी हैं कहानियां


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Baywatch movie review Priyanka Chopra deserves better