अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Batti Gul Meter Chalu Trailer Out: शाहिद कपूर करेंगे बिजली के बिल का इंसाफ

 Batti Gul Meter Chalu Trailer

शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट' से सभी का दिल जीतने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। वहीं यामी गौतम वकील की भूमिका में जबरदस्त लग रही हैं। फिल्म में कॉमेडी और इमोशन्स का भरपूर पैकेज पेश किया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के दो घंटे के अंदर साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कैंसर से लड़ रहे इरफान खान की होगी छठी बार कीमोथेरेपी, इतने दिन तक रहेंगे अस्पताल में भर्ती

ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर के मजेदार डायलॉग से शुरू होती है। 3 मिनट के इस ट्रेलर में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। फिल्म की कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब दिव्यांशु की फैक्ट्री में बिजली का बिल 54 लाख आता है, उसके बाद ट्रेलर में घटनाएं देखने को मिलती है। इतना ज्यादा बिल देखकर इलाके के लोग दंग रह जाते हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच जाता है। कोर्ट में इसकी लड़ाई शाहिद कपूर लड़ते हैं और उनके सामने यामी गौतम रहती हैं। ट्रेलर देखकर तो लग रहा है फिल्म भी जबरदस्त होगी।

इस फिल्म का निर्देशन फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा डायरेक्ट करने वाले श्रीनारायण सिंह ने किया है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हुई है। आपको बता दें कि शाहिद और श्रद्धा दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म हैदर में नजर आए थे। वहीं यामी गौतम की बात करें तो वो पहली बार दोनों को साथ काम कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Batti Gul Meter Chalu Trailer out Shahid Kapoor Shraddha Kapoor and Yami Gautam starter film