Batla House: director Nikhil Advani: said that John Abrahim: is a true Indian and an amazing actor he has changed a lot as a person - Batla House के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने जॉन अब्राहम के लिए कह डाली ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान! DA Image
14 दिसंबर, 2019|8:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Batla House के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने जॉन अब्राहम के लिए कह डाली ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!

निखिल आडवाणी फिल्म 'बाटला हाउस' से एक निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म को लेकर लोगों में अभी से उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्मकार निखिल आडवाणी का मानना है कि फिल्म के मुख्य कलाकार जॉन अब्राहम ने खुद को एक सुपर-मॉडल से एक बेहतर अभिनेता और एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के रूप में परिवर्तित किया है।

निखिल ने बताया, हम दोस्त हैं और बिजनेस पार्टनर भी, क्योंकि हमने साथ में एक फिल्म भी बनाई है। जॉन बदलें हैं और जिस तरह की फिल्मों में वह अभिनय कर रहे हैं और प्रोड्यूस भी कर रहे हैं उससे पता चलता है कि उनमें कितने बेहतर परिवर्तन आए हैं।

निखिल ने यह भी बताया, जब मैंने उन्हें 'बाटला हाउस' की कहानी सुनाई तो हम फिल्म की कहानी को एक विशेष एंगल से क्यों सुना रहे हैं इसके लेकर उनके पास कई सारे वैद्य सवाल और दृष्टिकोण थे। उन्होंने इस पर काफी सोच-विचार भी किया। हम अपनी कहानी में क्या ढूंढ़ रहे हैं और हम इसकी कहानी के माध्यम से अपनी बात को किस तरह से रख रहे है?

निखिल ने आगे कहा, मुझे लगता है कि इस तरह के सवाल एक कुशल दिमाग से ही आते हैं। इसलिए हां, एक मॉडल से एक अभिनेता और एक निर्माता के रूप में मैं उनमें बदलाव देख सकता हूं।

Judgemental Hai Kya Box Office Collection Day 2: कंगना-राजकुमार स्टारर फिल्म के दूसरे दिन की कमाई जान रह जाएंगे Shocked!

Video: करण जौहर के घर इन बॉलीवुड जोड़ियों ने की लेट नाइट पार्टी एंजॉय, वीडियो में चेहरे देख उड़ जाएंगे होश!

निखिल का यह भी मानना है कि जॉन का फिजिकल अपीयरेंस काफी सशक्त है और इस वजह से एक्शन शैली की फिल्मों में वह बिल्कुल सटीक बैठते हैं।

'बाटला हाउस' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। जॉन इसमें एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। निखिल के मुताबिक, जॉन का किरदार इस बात को साबित करता है कि वह एक प्रगतिशील दिमाग के साथ एक सच्चे देशभक्त हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Batla House: director Nikhil Advani: said that John Abrahim: is a true Indian and an amazing actor he has changed a lot as a person