Hindi NewsEntertainment Newsbatla house actor john abraham and film director get copyright act notice

'बटला हाउस' के रिलीज होने से पहले जॉन को मिला कॉपी राइट एक्ट का नोटिस

14 फरवरी 2009 को एनकाउंटर बटला हाउस उपन्यास का विमोचन कराने वाले लेखक फसीह चौधरी ने 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही बटला हाउस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अभिनेता को कॉपी राइट एक्ट के तहत नोटिस...

'बटला हाउस' के रिलीज होने से पहले जॉन को मिला कॉपी राइट एक्ट का नोटिस
हमारे संवाददाता हापुड़Sat, 20 July 2019 11:27 AM
हमें फॉलो करें

14 फरवरी 2009 को एनकाउंटर बटला हाउस उपन्यास का विमोचन कराने वाले लेखक फसीह चौधरी ने 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही बटला हाउस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अभिनेता को कॉपी राइट एक्ट के तहत नोटिस भेज दिया है।

हापुड़ के रहने वाले फसीह चौधरी पेशे से लेखक, शायर एवं फिल्म व टीवी कलाकार हैं। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर पर फिल्म का टाइटल व कहानी चोरी करने का आरोप लगाते हुए कॉपी राइट एक्ट के अंतर्गत लीगल नोटिस भेजा है। 

फसीह चौधरी का कहना है कि 14 फरवरी 2009 में उनकी एक किताब का विमोचन अभिनेता रजा मुराद व अन्य लोगों द्वारा दिल्ली में कराया गया था। इसकी कहानी और टाइटल को फिल्म में बिना आज्ञा के गैर कानूनी तरीके से प्रयोग किया जा रहा है। 

फसीह चौधरी ने फिल्म के डायरेक्टर निखिल अडवानी, अभिनेता जॉन अब्राहम व प्रड्यूसर पर कहानी और टाइटल चोरी करने के आरोप में फिल्म के रिलीज होने से पहले जवाब मांगा है। ऐसा न होने पर न्यायालय में जाकर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। फसीह चौधरी के इस आरोपों से फिल्म विवादों में घिर सकती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें