DA Image
5 अगस्त, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

Barrister Babu New Promo: बोंदिता के लिए अनिरुद्ध बाबू लेने जा रहे हैं अबतक का बड़ा फैसला, ट्विस्ट और टर्न से भरा है आने वाल एपिसोड

कलर्स चैनल के टीवी शो 'बैरिस्टर बाबू' जल्द ही आपका मनोरंजन करने के लिए आपके सामने होगा। हालांकि इस बार शो काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा होगा। आने वाला शो पूराने वाले शो से थोड़ा अलग होगा लेकिन दर्शकों को काफी मनोरंजकदायक होगा। आने वाले शो में अनिरुद्ध बाबू बोंदिता के लिए एक बड़ा फैसला करने जा रहा है। अनिरुद्ध का यह फैसला दर्शकों के साथ ही साथ घर वाले भी हैरान होने वाले हैं। इस बात का खुलासा शो के नए प्रोमो से हुआ है।

जारी हुए नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बोंदिता कहती है कि लॉकडाउन में जैसे आपने हमें मिस किया ठीक उसी तरह हमने आपको भी मिस किया है। लेकिन क्या आपको पता है इतने दिनों यहां पर क्या क्या हुआ, नहीं ना.. तो अब हम नए शो में बताएंगे कि अनिरुद्ध बाबू ने एक बड़ा फैसला किया है और वह क्या फैसला है वह आने वाले शो में पता चलेगा। अब अनिरुद्ध का यह फैसला बोंदिता से जुड़ा हुआ है और वह क्या फैसला करने वाला है ये बात आने वाले शो ही पता चल पाएगा।

सेलिना जेटली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बच्चों और शादी की वजह से नहीं कहा था अलविदा, जानिए

ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो: डबल रोल में दिखी नायरा

बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि सीरियल बैरिस्टर बाबू की बोंदिता यानि ऑरा भटनागर के किरदार को बड़ा कर दिया जाएगा और लीप के बाद बड़ी बोंदिता का किरदार देवोलीना भट्टाचार्जी निभा सकती हैं। हालांकि ऑरा की मां ने इन सभी बातों को नकारा दिया था। शो की कहानी की बात करें तो निर्माता शो के माध्यम से समाज सुधारने को लेकर यह कहानी दर्शकों के सामने लाए हैं । हमने देखा कि कैसे एक छोटी बच्ची बोंदिता, जो इस शो की मुख्य किरदार है उसकी शादी उससे कई गुना बड़े आदमी के साथ की जा रही है । और इस शादी में एक और मुख्य किरदार यानी अनिरुद्ध भी आता है जो इस सामाजिक अन्य को रोकने के लिए आवाज़ उठता है । 'बैरिएस्टर बाबू' की कहानी बोंदिता दास नाम की एक आठ साल की बच्ची के इर्द गिर्द घूमती है, इस किरदार को अब तक चाइल्ड आर्टिस्ट औरा भटनागर निभाती आई हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Barrister Babu New Promo: Anirudh Babu is going to take a big decision for Bondita