Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bareilly girls crazy for priya prakash varriers style video viral

प्रिया प्रकाश की 'गोली' से लड़कियां भी हुईं घायल, शेयर किए ऐसे VIDEO

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की 'प्यार भरी गोली' मारने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड को जन्म दे दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रिया की ही स्टाइल में 'प्यार भरी...

आशीष दीक्षित बरेलीSat, 17 Feb 2018 01:54 PM
हमें फॉलो करें

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की 'प्यार भरी गोली' मारने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड को जन्म दे दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रिया की ही स्टाइल में 'प्यार भरी गोली' मारती लड़कियों के वीडियो अचानक से बढ़ गए हैं। लड़के तो पहले ही प्रिया के दिवाने थे, लेकिन अब बेचारी लड़कियां भी प्रिया के कहर से नहीं बच पाईं।

कास्टिंग काउच पर एकता कपूर का शॉकिंग खुलासा- इस वजह से खुद अपना शोषण करवाते हैं एक्टर्स और फिर...

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर की अदाओं से घायल हुआ ये साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, 'विराट-धौनी' भी हुए बेहाल

बरेली की लड़कियों ने शेयर किए वीडियो...
ऑनलाइन म्यूजिक और वीडियो कांटेस्ट कराने वाले एप पर भी इनकी भरमार देखने को मिल रही है। बरेली की कुछ लड़कियों ने भी अपने वीडियो बनाकर एफबी पर पोस्ट किए हैं। इनको काफी पसंद भी किया जा रहा है। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े राजेश शर्मा कहते हैं कि एक छोटे से वीडियो ने प्रिया की जिंदगी को बदल दिया है। आज कल के युवा ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं। यही कारण है कि प्रिया की तर्ज पर वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं। इन लड़कियों को उम्मीद है कि प्रिया प्रकाश की तरह वो भी इंटरनेट की नई सनसनी बन सकती हैं।

बता दें कि वैलेंनटाइन वीक में प्रिया प्रकाश वारियर की नई फिल्म ओरू अदार लव का एक गाना शेयर किया गया था। जिसमें प्रिया आंख मारते हुए दिखी थीं। महज कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो के बदौलत प्रिया रातों-रात सेलिब्रेटी बन गई और उनके दिवानों का तांता लग गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें