DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  BARC: 'गुम है किसी के प्यार में' और 'राउडी राठौर' ने मारी बाजी, देखें इस हफ्ते की पूरी TRP लिस्ट

मनोरंजनBARC: 'गुम है किसी के प्यार में' और 'राउडी राठौर' ने मारी बाजी, देखें इस हफ्ते की पूरी TRP लिस्ट

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 13 May 2021 05:40 PM
BARC: 'गुम है किसी के प्यार में' और 'राउडी राठौर' ने मारी बाजी, देखें इस हफ्ते की पूरी TRP लिस्ट

छोटे पर्दे पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए अनेकों कार्यक्रम मौजूद हैं। हर कोई अपनी अपनी ओर से दर्शकों को लुभाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन हर किसी को दर्शकों का बेशुमार प्यार नहीं मिलता है। दर्शक कौनसे टीवी शो को सबसे अधिक पसंद कर रहे हैं, ये ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की टीआरपी रिपोर्ट से सामने आता है और बार्क की नई रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में आपको टीवी शोज के अलावा फिल्मों की टीआरपी भी हम बताएंगे।

18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट
18वें हफ्ते की टाआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में इस बार जनरल एंटरटेनमेंट चैनलों (GEC) में टॉप 5 में से तीन पर स्टार प्लस, एक पर स्टार उत्सव और आखिरी में जीटीवी के शो ने कब्जा किया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि 18वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में स्टार प्लस ने बाजी मारी है।

ये हैं टॉप 5 शोज
बता दें कि एक मई 2021 से 07 मई 2021 के बीच दर्शकों ने स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' को सबसे अधिक प्यार दिया। वहीं दूसरे नंबर पर भी स्टार प्लस का शो 'इमली' रहा। इसके साथ ही तीसरे नंबर पर भी स्टार प्लस का शो 'अनुपमां' रहा। वहीं लिस्ट में चौथे नंबर पर स्टार उत्सव पर टेलिकास्ट हो रहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और पांचवे नंबर पर जीटीवी का शो 'कुंडली भाग्य' रहे।

trp

फिल्मों की टीआरपी लिस्ट
वैसे बात टीवी शोज के अलावा टीवी पर टेलिकास्ट फिल्मों की करें तो उसकी लिस्ट कुछ ऐसी रही।
1. राउडी राठौर (स्टार गोल्ड)
2. बागी 3 (स्टार गोल्ड)
3. हाउसफुल 4 (स्टार गोल्ड)
4. राउडी राठौर (स्टार उत्सव महोत्सव)
5. आईपीएल (स्टार गोल्ड)

trp

संबंधित खबरें