DA Image
2 जून, 2020|8:50|IST

अगली स्टोरी

मां की मौत के बाद भी सेट पर शूट करने पहुंची थीं बानी, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि नहीं कर पाईं खुद पर कंट्रोल

वेबसीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज के पहले सीजन की सफलता के बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहा है। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिससे यह अंदाजा लग गया है कि यह सीजन और भी ज्यादा बोल्ड होने वाला है। एक्ट्रेस बानी जे इस सीजन का भी हिस्सा हैं। उन्होंने बताया कि दूसरे सीजन की शूटिंग के दौरान वह कई बुरी चीजों से गुजर रही थी क्योंकि उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बानी से सीरीज के उस एपिसोड के बारे में पूछा गया जहां वे अपने घर रिश्ता लेकर आए लड़के वालों से बात करती हैं। इसके बारे में बानी ने बताया कि उसी दिन उन्हें अपनी मां के गुजर जाने की खबर मिली थी।

कोरोना के खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगी सोनाक्षी सिन्हा? वीडियो शेयर कर दी जानकारी

 

बानी ने कहा, 'मैं काफी समय से इस सीन को फिल्माने का इंतजार कर रही थी। जिस दिन मुझे इसे शूट करना उसी दिन मेरी मां का देहांत हुआ। मैं फिर भी उस दिन सेट पर गई और सोचा कि मैं ये करूंगी, लेकिन जैसे ही मैं वहां पहुंची, मुझे लगा मैं ये नहीं कर सकती और घंटों तक लगातार रोती रही।' 

उन्होंने आगे बताया, 'मुझे एक हफ्ते से 10 दिनों तक का ब्रेक लेना पड़ा। जब मैं वापस आई, वह पहला सीन था जो मुझे करना था। तब मेरे मन में आया कि मुझे इस सीन के साथ और अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करना ही है। ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन मैं फिर भी मेहनत से इसे करना चाहती थी, क्योंकि मैं किसी भी तरह झूठे इमोशन नहीं दिखा सकती थी। मैंने उस सीन के बारे में बस यही सोचा था।'

बानी ने कहा कि जब मैं इस सीन को खत्म कर रही थी तो पूरे समय मेरे रोंगटे खड़े हो रखे थे। वो कुछ ऐसा था जब आप बहुत ज्यादा सच बोलते हैं, अपने आप से या फिर किसी और से, या फिर किसी ऐसे से जो आप ही के जैसी सिचुएशन में है, तब आपको उसमें रोशनी नजर आती है।' बता दें कि फोर मोर शॉट्स प्लीज में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, प्रतीक बब्बर और मिलिंद सोमन ने काम किया है। इसका दूसरा सीजन 17 अप्रैल को रिलीज होगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bani J on losing her mother before crucial Four More Shots Please scene It was extremely difficult for me