class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING: रात के अंधेरे में ऐसी हरकत करने के बाद बंदगी बोलीं- फिर हो गई मुझसे गलती!

बंदगी-पुनीश

1/2 बंदगी-पुनीश

बिग बॉस 11 के कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। दोनों अपनी हरकतों पर कंट्रोल नहीं कर रहे हैं और अपनी हरकतों से सबको शर्मशार कर रहे हैं। सलमान ने वीकेंड के वॉर के दौरान दोनों की क्लास भी लगाई, लेकिन फिर भी दोनों को समझ नहीं आ रहा है।

अब मंगलवार को आए एपिसोड में दोनों ने फिर हदें पार कर दीं। दोनों सबके सोने के बाद बिग बॉस के बाथरूम में चले गए और फिर आधे घंटे के बाद बाहर आए।

दरअसल, जब सभी घरवाले सो रहे थे तो बंदगी और पुनीश बाहर एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर बातें कर रहे थे। दोनों इस दौरान किस भी करते दिखाई दिए। उसके बाद फिर पुनीश, बंदगी से कहते हैं कि तुम्हें अपने कपड़े धोने हैं? तो बंदगी कहती हैं कि नाइट सूट है। तो पुनीश कहते हैं कि धो लो फिर, बंदगी कहती हैं कि क्यों तुम्हें भी धोने हैं? तो पुनीश कहते हैं कि मैं तुम्हारी हेल्फ करना चाहता हूं। फिर बंदगी कहती हैं कि कोई जरूरत नहीं मैं खुद धो लूंगी। उसके बाद बंदगी कपड़े धोने बाथरूम चली जाती हैं।

OMG! तो ये हैं एकता कपूर का प्यार, सोशल मीडिया पर किया इजहार

WOW! ढिंचैक पूजा के बदले सितारे, बिग बॉस के घर से बाहर जाते ही मिला ये बड़ा शो

आगे की स्लाइड में पढ़ें बंदगी के बाथरूम जाने के बाद क्या हुआ

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bandagi and puneesh again did shocking thing in bigg boss 11
SHOCK: काजोल के 'मंगेतर' बने थे बिजय, अब दिखते हैं ऐसे कि पहचानना हुआ मुश्किल#पद्मावती विवाद: फिल्म को लेकर करणी सेना ने दी धमकी, अगर फिल्म रिलीज हुई तो जला देंगे सिनेमाघर