DA Image
21 अक्तूबर, 2020|10:25|IST

अगली स्टोरी

बालिका वधु के डायरेक्टर के सब्जी का ठेला लगाने पर बोले अनूप सोनी- टीम उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में

बालिका वधु, ज्योति, कुछ तो लोग कहेंगे, सुजाता जैसे कई टीवी सीरियल्स का निर्देशन कर चुके रामवृक्ष गौर इन दिनों सब्जी का ठेला लगाने को मजबूर हैं। वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सब्जी का ठेला लगा रहे हैं। कोरोना महामारी ने इनकी रोजी-रोटी छीन ली है। मार्च के महीने में गौर फिल्म सेट के लिए रेकी (जगह का मुआयना करना) करने के लिए गए थे। लॉकडाउन लगने के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया। महामारी को देखते हुए गौर ने अपने पिता का सब्जी बेचने का बिजनेस संभाला। उनका कहना है कि उन्हें इस काम को करने में कोई खेद नहीं है। हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई। अब इस पर एक्टर अनूप सोनी ने रिएक्शन दिया है। बता दें कि अनूप सोनी, बालिका वधु सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं। 

ट्वीट कर अनूप सोनी ने लिखा कि यह बहुत दुखद है। हमारी बालिका वधु की टीम को इसकी जानकारी मिली है। वह उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में लगी है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अनूप सोनी ने बताया कि गौर ने शो में सेकंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में काम किया। बालिका वधु की टीम गौर के अकाउंट डिटेल्स लेने की कोशिश कर रही है, जिससे उनकी आर्थिक मदद की जा सके। गौर के बारे में बात करते हुए अनूप ने कहा, “वह एक ऐसे शख्स हैं, जिनका मुंबई में घर है। वह काफी पॉजिटिव इंसान हैं। टीम इनकी हर तरह से मदद करने की कोशिश करेगी।”

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बनेगी बायोपिक, फिल्ममेकर्स के बीच है चर्चा

युवराज सिंह का दावा, दिशा सलियन का मंगेतर रोहन कर सकता है सुशांत सिंह राजपूत केस सॉल्व

इन सीरियलों के लिए किया काम 
बालिका वधु के पचास से अधिक एपिसोड में बतौर यूनिट डायरेक्टर काम करने वाले रामवृक्ष इसके अलावा इस प्यार को क्या नाम दूं, कुछ तो लोग कहेंगे, हमार सौतन हमार सहेली, झटपट चटपट, सलाम जिंदगी, हमारी देवरानी, थोडी खुशी थोडा गम, पूरब पश्चिम, जूनियर जी जैसे धारावाहिकों के अलावा यशपाल शर्मा, मिलिंद गुणाजी, राजपाल यादव, रणदीप हुडा, सुनील शेट्टी की फिल्मों के निर्देशकों के साथ सहायक निर्देशन की भूमिका भी निभाई। आने वाले दिनों के लिए एक भोजपुरी व एक हिन्दी फिल्म का काम रामवृक्ष के पास है, वह कहते हैं कि अब इसी पर वह फोकस कर रहे हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Balika Vadhu: Director Selling Vegetables: Actor Anup Soni: Reacts Says Team Is Getting In Touch With Him: