Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBalika Vadhu 2: शिवांगी जोशी के एंट्री सीन को देखकर फैंस हुए गदगद, TRP लिस्ट में मचेगी अब हलचल?

Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी के एंट्री सीन को देखकर फैंस हुए गदगद, TRP लिस्ट में मचेगी अब हलचल?

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Wed, 01 Dec 2021 11:07 PM
Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी के एंट्री सीन को देखकर फैंस हुए गदगद, TRP लिस्ट में मचेगी अब हलचल?

इस खबर को सुनें

टीवी के सुपरहिट सीरियल 'बालिका वधू' के दूसरे पार्ट को लॉन्च हुए काफी समय हो चुका है। 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) को दर्शकों से पहले पार्ट जितना प्यार नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में मेकर्स ने शो में लम्बा लीप लेने का फैसला लिया। आज 'बालिका वधू  2' में 10 साल का लम्बा लीप ले लिया गया है। इसी के साथ अब दर्शकों को बड़ी आनंदी का सफर देखने को मिलेगा। मेकर्स ने लीप के बाद इस शो में टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की एंट्री करवाई है। शिवांगी जोशी इस शो में बड़ी आनंदी के रोल निभा रही हैं। शिवांगी के अलावा इस शो में एक्टर समृद्धा बावा और रणदीप राय की भी एंट्री हुई है। 'बालिका वधू 2' के लेटेस्ट एपिसोड में शिवांगी जोशी की झलक देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस एपिसोड को देखते ही सोशल मीडिया पर 'बालिका वधू 2' की नई स्टारकास्ट को लेकर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। 

 

शिवांगी जोशी के एंट्री सीन ने मचाया बवाल 

'बालिका वधू 2' के मेकर्स पिछले कुछ हफ्तों से शिवांगी जोशी की एंट्री सीन पर खूब काम कर रहे थे और आज उनकी ये मेहनत रंग लाती नजर आ रही है। एपिसोड खत्म होते ही सोशल मीडिया पर फैंस शिवांगी जोशी के एंट्री सीन की खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने समृद्ध और रणदीप की तारीफों के भी पुल बांधे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'मुझे आज का एपिसोड बहुत पसंद आया है। आनंद और आनंदी की क्यूट लड़ाई...और शिवि की परफॉर्मेस...मुझे हर एक चीज पसंद आई है। आगे के एपिसोड्स देखने के लिए एक्साइटेड हूं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'स्टारकास्ट अच्छी है लेकिन स्टोरी लाइन अच्छी रहें तो जमकर टीआरपी आएगी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बालिका वधू 2 की रेटिंग में आएगी उछाल? 

टीवी के दर्शकों के बीच शिवांगी जोशी काफी लोकप्रिय हैं। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की बदौलत शिवांगी जोशी घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। शिवांगी जोशी की इसी लोकप्रियता का फायदा बालिका वधू 2 के मेकर्स उठाएंगे। जबसे एक्ट्रेस ने राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहा था, तबसे ही फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार था। ऐसे में अब 'बालिका वधू 2' के मेकर्स की तो चांदी ही चांदी है।

 

ऐसे आगे बढ़ेगी कहानी 

इस शो में शिवांगी जोशी एक्टर समृद्ध और रणदीप के अपोजिट दिखेंगीा। समृद्ध बावा इस शो में आनंद का रोल प्ले कर रहे हैं और रणदीप जिगर की भूमिका में हैं। बचपन में ही आनंदी की शादी आनंद के साथ हो गई थी लेकिन वक्त के साथ-साथ आनंदी इस रिश्ते में घुटने लगेगी। आनंद आनंदी को अपनी मुट्ठी में कैद करके रखना चाहेगा। इसी दौरान आनंदी की जिंदगी में जिगर की एंट्री होगी जोकि औरत को पैरों की बेड़ियां नहीं समझाता है। मेकर्स ने प्रोमो में अभी तक लव ट्रायंगल वाला एंगल ही दिखाया है। अब देखना होगा कि इसके आगे की कहानी क्या होगी? 

epaper

संबंधित खबरें