Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bala ko mil rahi safalta par ayushmann ne dia ye reaction

'बाला' को मिल रही सफलता पर आयुष्मान ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'बाला' को मिल रही सफलता के लिए दर्शकों का आभार जताया है। बता दें कि आयुष्मान की फिल्म 'बाला' हाल ही में रिलीज हुयी है। यह फिल्म दर्शकों...

Sushmeeta Semwal एजेंसी, मुंबईSun, 10 Nov 2019 02:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'बाला' को मिल रही सफलता के लिए दर्शकों का आभार जताया है। बता दें कि आयुष्मान की फिल्म 'बाला' हाल ही में रिलीज हुयी है। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, जिसके बाद अब फिल्म का मुख्य किरदार निभा रहे आयुष्मान ने अपने फैंस का आभार जताया है।

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। फोटो के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा है, 'आज ये फिल्म मेरी नहीं है। ये कहानी सिर्फ बाला की नहीं है, उन सभी बाला जैसे सड़क पर चलते लोगों की है जो खुद की तलाश में हैं। प्यार के लिए शुक्रिया।'

2 दिन में फिल्म ने की धमाकेदार कमाई...

पहले दिन फिल्म ने 10.15 करोड़ कमाए तो वहीं दूसरे दिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई की है। तो 2 दिन की कमाई के मुताबिक फिल्म ने टोटल 26.47 करोड़ की कमाई कर ली है। 

बता दें कि फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का पूरा फायदा मिल रहा है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें