Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bal naren movie trailer release date story watch here - Entertainment News India

चाय बेचने वाले बच्चे ने कोरोना से गांव को बचाया, आपने देखा सच्ची घटना से प्रेरित बाल नरेन का ट्रेलर?

Bal Naren Movie: सोशल ड्रामा बाल नरेन का ट्रेलर चर्चा में है। फिल्म एक बच्चे की कहानी है जो कि स्कूल जाता है और चाय भी बेचता है। बच्चा स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेता है और गांव को कोरोना से बचाता

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 30 Sep 2022 03:45 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म बाल नरेन का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। यह एक सोशल ड्रामा है। बताया जा रहा है कि मूवी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह 14 साल के बच्चे की कहानी है जिसने कोरोना में अपने गांव को बचाया। नाम के अलावा बच्चे की प्रधानमंत्री से कुछ समानताएं दिखाई गई है। यह बच्चा स्कूल जाने के साथ चाय बेचता है। साथ ही गांव को साफ रखकर स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा भी लेता है। 

गांव का छोटा सरपंच

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि समाचार में कोरोना फैलने की खबर आती है। गांव के लोग यह खबर देखकर परेशान हो जाते हैं और सरपंच से चर्चा करते हैं कि इससे कैसे निपटेंगे। इसके बाद  बच्चा  दिखाया जाता है जो कि इस फिल्म का हीरो है। बच्चा बोलता है कि बड़ा होकर सरपंच बनेगा। उसके पिता बोलते हैं कि वह छोटा सरपंच है। बच्चे को उसकी मां स्वच्छ भारत अभियान के बारे में बताती है और वह बोलता है कि यह तो मैं भी करना चाहता हूं। बच्चे को सफाई करते दिखाया जाता है। 

जानें रिलीज डेट

फिल्म में दिखाया जाता है कि नरेन थोड़ा बड़ा होकर स्कूल जाता है और चाय भी बेचता है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह कोरोना वायरस से अपने गांव को बचाने के लिए जी-जान से जुट जाता है। मेकर्स का दावा है कि यह कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। मूवी में चाइल्ड एक्टर योग्य भसीन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें