अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाहुबली स्टार प्रभास ने एक बार फिर से कह दी इस फिल्म मेकर को ना! जानें कारण

बाहुबली-1 और बाहुबली-2 के हिट होने के बाद बॉलीवुड में भी प्रभास की डिमांड बढ़ी है। तमाम फिल्म मेकर्स प्रभास के साथ काम करना चाहते हैं, इसमें एक नाम करण जौहर का भी शामिल है।

karan johar and prabhas

बाहुबली-1 और बाहुबली-2 के हिट होने के बाद बॉलीवुड में भी प्रभास की डिमांड बढ़ी है। तमाम फिल्म मेकर्स प्रभास के साथ काम करना चाहते हैं, इसमें एक नाम करण जौहर का भी शामिल है। करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं लेकिन लगता है प्रभास फिलहाल बॉलीवुड फिल्म करने के मूड में नहीं है। जी हां, प्रभास करण का ऑफर एक बार नहीं बल्कि दो ठुकरा चुके हैं। पहली बार फीस के चलते जहां करण जौहर को प्रभास की न सुननी पड़ी थी वहीं इस बार उनके बिजी शेड्यूल के चलते करण को निराश लौटना पड़ा। 

दरअसल, पहली बार जब करण प्रभास के पास ऑफर लेकर गए थे, तो प्रभास से 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी, जिस कारण करण खाली हाथ वापस लौट आए। एक बार फिर करण प्रभास के पास फिल्म का ऑफर लेकर पहुंचे। तो इस बार प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो को लेकर बिजी हैं, जिसके चलते उन्होंने करण को मना कर दिया। सुनने में आया है कि प्रभास के पास फिल्म के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है। साहो के बारे में बात करें तो ये एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है। खबर है कि फिल्म इस साल भी रिलीज नहीं होगी। फिल्म से अगले साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। 

सोनम ने खुद डिजाइन किया मंगलसूत्र गले में नहीं हाथ में है पहना, जानें क्या है कारण

किस बात की है देरी, भोजपुरी के इन स्टार्स को कर लेनी चाहिए बॉलीवुड में एंट्री!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bahubali star prabhas say no to karan johar second time