Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Badshah tells Nora Fatehi poocha lagana cant be called a hook step actress give him challenge see here video - Entertainment News India

Dance Deewane Juniors: नोरा फतेही के डांस स्टेप को बादशाह ने बताया पोछा लगाने जैसा, गुस्से में एक्ट्रेस ने दे डाला ये चैलेंज

नोरा फतेही के डांस स्टेप्स की दुनिया दीवानी है। उनके मूव्स हर कोई पसंद करता है लेकिन सिंगर और रैपर बादशाह ने उनके डांस स्टेप्स को पोछा लगाने जैसा बताया है। इस पर नोरा ने उन्हें एक चैलेंज दे डाला।

Dance Deewane Juniors: नोरा फतेही के डांस स्टेप को बादशाह ने बताया पोछा लगाने जैसा, गुस्से में एक्ट्रेस ने दे डाला ये चैलेंज
Deepali Srivastava लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 May 2022 11:08 AM
हमें फॉलो करें

कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) का प्रोमो वीडियो चैनल के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जायेगा कि रैपर बादशाह (Badshan) एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) से बेवजह पंगा ले लेते हैं और फिर उन्हें पछताना पड़ेगा। दरअसल, बादशाह नोरा फतेही के डांस स्टेप का मजाक उड़ाते हैं, इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें डांस करने का चैलेंज दे देती हैं। बस फिर क्या था बादशाह स्टेज पर लोट-पोट हो जाते हैं लेकिन डांस स्टेप नहीं कर पाते हैं। फिर नीतू कपूर कहती हैं अब बादशाह को पछतावा हो रहा होगा।

नोरा के डांस स्टेप्ट है जैसे पोछा लगाना

शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में बादशाह कहते हैं, 'मुझे लगता है पोछा लगाने को हुक स्टेप नहीं कहते हैं।' इस पर नोरा कहती हैं, 'कोई बात नहीं, मेरे हुक स्टेप इतने आसान है तो आपके लिए चैलेंज है और इन्हें करने वाले हैं।' फिर बादशाह और नोरा डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंच जाते हैं।

बादशाह को मिला चैलेंज

स्टेज पर बादशाह, मर्जी और नोरा फतेही साथ में डांस स्टेप करने की कोशिश करते हैं। जिसमें नोरा डांस आसानी से कर लेती हैं लेकिन मर्जी और बादशाह स्टेज पर ही लेट जाते हैं। शो के होस्ट करण कुंद्रा बादशाह को उठाने के लिए स्टेज पर आते हैं। फिर बादशाह कहते हैं, 'माता हमें कुछ नहीं आता। मुझे घर जाना है।' इस पर नोरा हंसती हैं और एक्ट्रेस नीतू कपूर कहती हैं अब बादशाह को पछतावा हो रहा होगा कि उसने गलत बोल दिया।

शो में होगी मस्ती और धूम

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में छोटे-छोटे बच्चे अपने हुनर को दिखाने वाले हैं। इस शो में टैलेंट देखने को मिलेगा और स्टार्स के बीच मस्ती भी देखने को मिलेगी। शो को होस्ट करण कुंद्रा कर रहे हैं। तो वहीं शो के जज नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोंजी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें