DA Image
5 सितम्बर, 2020|12:49|IST

अगली स्टोरी

बादशाह को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, फेक व्यूज और फॉलोअर्स के मामले में फंसे रैपर

 rapper badshah donates 25 lakh rupees to fight with covid 19

रैपर बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। टॉप ट्रेंडिंग की लिस्ट में अपनी जगह बना लेते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बीच पॉप्युलर होने की होड़ लगी रहती है। इसमें कई फेक फॉलोअर्स भी शामिल होते हैं। पोस्ट पर फेक व्यूज पाने के आरोप भी सेलेब्स पर लगते रहते हैं। इसी सिलसिले में बादशाह को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। 

दरअसल, पिछले महीने सीआईयू ने एक रैकेट को पकड़ा था जिसमें फेक व्यूज और फेक फॉलोअर्स को कई सेलेब्स द्वारा खरीदा जा रहा था। मुंबई पुलिस ने Information Technology Act Provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था। इसके तहत कई सेलेब्स सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

इस मामले में जांच के दौरान बादशाह के इंस्टाग्राम अकाउंट बैडब्वॉयशाह का भी नाम क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट (सीआईयू) की लिस्ट में सामने आया था। उन्हें सीआईयू ने 3 अगस्त को बुलाया था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हो पाए। अब एक बार फिर उन्हें 6 अगस्त को पेश होने के लिए कहा गया है। कहा जा रहा है कि बादशाह के अलावा इस केस में कई और बड़े सेलेब्स से भी पूछताछ की जा सकती है। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः कंगना रनौत ने साधा आदित्य ठाकरे पर निशाना, कहा- जाओ अपने पिता से इन 7 सवालों का जवाब लेकर आओ

अमृता फडणवीस के ट्वीट पर भड़कीं रेणुका शहाणे, कहा- कृपया सुशांत सिंह राजपूत की मौत को राजनीतिक रूप न दें

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Badshah: Got Summon: From Mumbai Police: In Fake Views And Fake Followers Case: