DA Image
16 दिसंबर, 2020|6:32|IST

अगली स्टोरी

मुंबई पुलिस का दावा- बादशाह ने 72 लाख में खरीदे करोड़ों फेक फॉलोअर्स, रैपर ने खारिज किए आरोप

रैपर बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। टॉप ट्रेंडिंग की लिस्ट में अपनी जगह बना लेते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बीच पॉप्युलर होने की होड़ लगी रहती है। इसमें कई फेक फॉलोअर्स भी शामिल होते हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच इसी की खोज में है। हाल ही में सिंगर भूमि त्रीवेदी ने मुंबई पुलिस में कंप्लेंट फाइल की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके नाम की एक फेक प्रोफाइल बनाई गई है जिससे कई बॉलीवुड से जुड़े लोगों को कॉन्टैक्ट किया गया है। इसी से जुड़ा एक रैकेट मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। कुछ दिनों पहले रैपर बादशाह भी मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गए थे। 

मुंबई पुलिस का कहना है कि बादशाद ने कुबूल किया है कि उन्होंने अपने एक गाने के वीडियो के व्यूज बढ़ाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए थे। 72 करोड़ व्यूज, 72 लाख में। बादशाह 24 घंटे में यूट्यूब पर रिकॉर्ड सेट करना चाहते थे। मुंबई मिरर से बात करते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर नंदकुमार ठाकुर कहते हैं कि बादशाह ने खुद हमें बताया है कि वह यूट्यूब पर 24 घंटे में व्यूअरशिप का रिकॉर्ड ब्रेक करना चाहते थे इसलिए उन्होंने एक कंपनी को 72 लाख रुपये दिए। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा समन

क्या मौनी रॉय ने कर ली है गुपचुप सगाई? वीडियो शेयर कर फ्लॉन्ट की रिंग

गौरतलब है कि बादशाह से जब बात की गई तो उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। बादशाह ने कहा कि मुंबई पुलिस मुझपर जो भी आरोप लगा रही है वह झूठे हैं। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। अभी मामले की जांच चल रही है। मुझे पूरा भरोसा है जो लोग इसकी जांच कर रहे हैं वह सही फैसला सुनाएंगे। मैं अपने फैन्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के मुताबिक 68 कंपनियां ऐसी हैं जो फेक फॉलोअर्स बेचती हैं। इसमें से एक फ्रांस की कंपनी है, फॉलोअर्सकार्ट। मामले की जानकारी साइबर सेल और क्राइम ब्रांच को दे दी गई है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Badshah: Denies: Allegations: Mumbai Police: Says Rapper Spent 72 Lakhs: To Buy Crores Of Fake Followers: