DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Badla Trailer: झूठों के जाल में फंसी हुई है अमिताभ-तापसी की कहानी 

फिल्म 'बदला' का ट्रेलर काफी अच्छा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

amitabh bachchan,  taapsee pannu

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) का शानदार पोस्टर्स रिलीज होने के बाद आज मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर काफी अच्छा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, सच नजर के सामने है, पर नजर झूठ पर है...बदला के ट्रेलर में देखें बहुत से झूठों के जाल में फंसा हुआ सच। 

इस धमाकेदार ट्रेलर में अमिताभ की एक्टिंग गजब लग रहा है। वहीं ट्रेलर में बेजोड़ डायलॉग दर्शकों को बेहद पसंद आएगा।  वहीं तापसी की मासूमियत आपको दिवाना कर देगी। ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है जो आपको फिल्म देखने के लिए विवश कर देगा। बता दें कि बच्चन और तापसी इससे पहले शूजित सरकार की पिंक में काम कर चुके हैं। इस बीच ख़बर ये भी है कि बदला, स्पेन की एक फिल्म Contratiempo,यानि द इन्विंसिबल गेस्ट की कहानी से मिलती जुलती होगी।

गौरतलब है कि, यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो’ पर आधारित है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष निर्देशित कर रहे हैं। वहीं गौरी खान, सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के निर्माता हैं। 8 मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में पर्दापण करेगी। 

‘टोटल धमाल’ में संजय दत्त के ना होने के सवाल पर भड़की माधुरी दीक्षित, दिया हैरान करने वाला जबाव

यहां देखें ट्रेलर


 

'Khatron Ke Khiladi 9' से बाहर हुए विकास गुप्ता!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badla Trailer released amitabh bachchan and taapsee pannu starrer badla look viral