Hindi NewsEntertainment Newsbadhshah talk about 6 year old daughter says did not feel anything on her birth - Entertainment News India

बादशाह ने पहली बार की 6 साल की बेटी को लेकर बात, कहा- जब उसका जन्म हुआ तो...

बादशाह जिनके गानों पर अब तक आप झूमते नजर आए हो, लेकिन हाल ही में उनका एक इमोशनल पार्ट फैंस को दिखा। हाल ही में बादशाह ने अपनी बेटी को लेकर बात की और जो कहा उसे सुनकर सब इमोशनल हो गए।

बादशाह ने पहली बार की 6 साल की बेटी को लेकर बात, कहा- जब उसका जन्म हुआ तो...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 08:05 PM
हमें फॉलो करें

बादशाह अपने गाने और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करते हैं। बादशाह के फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही जानते हैं। अब हाल ही में सिंगर ने अपनी बेटी को लेकर बात की। उन्होंने नेशनल टीवी पर बताया कि जब उनकी बेटी हुई थी तब उन्हें कुछ भी महसूस नहीं हुआ था। इसकी वजह भी उन्होंने बताई है।

बेटी को लेकर बोले बादशाह
दरअसल, एमटीवी हसल के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेसटेंट ने अपनी लाइफ की सभी महिलाओं यानी मां, बेटी और पत्नी के लिए गाना डेडिकेट किया। बादशाह इस गाने को सुनकर इमोशनल हो गए। वह कहते हैं, मैं आपको बता नहीं सकता कि बेटी होने की खुशी कितनी प्यारी होती है। मेरी 6 साल की बेटी है। लोग कहते हैं कि जब आप पापा बनोगे तो ऐसा महसूस होगा, वैसा महसूस होगा। लेकिन जब मेरी बेटी हुई तब मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ। आपको पता है फीलिंग्स कब आती है जब वो आपकी उंगली पकड़ती है, जब वह हंसती है तब वह लाइफ में सब कुछ हो जाती है।

बेटी ने बदली लाइफ
बादशाह बच्चों के कभी फैन नहीं थे। उन्हें तो बच्चे ही पसंद नहीं थे। हालांकि जब वह बेटी के पिता बने तो उनकी लाइफ बदल गई। अब उन्हें बच्चों के साथ रहना पसंद है और बच्चों का रोना भी बर्दाश्त नहीं कर सकते।

बादशाह-जैस्मिन की स्टोरी
बता दें कि बादशाह ने जैस्मिन से 2012 में क्रिश्चियन वेडिंग की थी। हालांकि शादी काफी प्राइवेट थी और उनकी शादी की फोटोज सामने ही नहीं आई। 2017 में दोनों बटी के पिता बने। हालांकि कुछ सालों के बाद यानी साल 2020 में बादशाह और जैस्मिन अलग हो गए। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो बादशाह और जैस्मिन कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। दोनों को म्यूजिक का शौक था इसलिए दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

जैस्मिन क्रिश्चियन थीं इसलिए दोनों ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। जैस्मिन ने बादशाह के स्ट्रगल के दिनों में उनका पूरा सपोर्ट किया। जैस्मिन को लाइमलाइट पसंद नहीं थी इसलिए वह कभी सामने नहीं आईं। हालांकि बेटी होने के बाद दोनों की शादी के बारे में पता चला। हालांकि शादी ज्यादा चली नहीं और अब बादशाह सिंगल हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें