Hindi NewsEntertainment Newsbadhaai ho second day box office collection

BOX OFFICE COLLECTION: दूसरे दिन 'बधाई हो' की कमाई में हुई बढ़ोतरी, कमा लिए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' छा गई हैं। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सबको ये फिल्म पसंद आ रही है इसका प्रूफ आपको फिल्म की कमाई में देखने को...

BOX OFFICE COLLECTION: दूसरे दिन 'बधाई हो' की कमाई में हुई बढ़ोतरी, कमा लिए इतने करोड़
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 20 Oct 2018 02:07 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' छा गई हैं। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सबको ये फिल्म पसंद आ रही है इसका प्रूफ आपको फिल्म की कमाई में देखने को मिल सकता है। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदार्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के दूसरे दिन की कमाई में अच्छी बढ़ोतरी हुई है। फिल्म ने दूसरे दिन 11.67 करोड़ की कमाई है। वहीं पहले दिन फिल्म ने 7.29 करोड़ की कमाई की थी तो उस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 18.96 करोड़ की कमाई कर ली है।

'बधाई हो' की कहानी बहुत ही यूनीक है। इससे पहले ऐसी कहानी आपने नहीं सुनी होगी। फिल्म में एक ऐसे अधेड़ दंपत्ति की कहानी दिखाई गई है जो एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। जैसे ही ये खबर उनके दोनों बेटों को और सोसाइटी को पता चलती है तो उसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

 

— taran adarsh (@taran_adarsh) October 20, 2018

 

सेट पर बेली लगाकर घूमने पर ऐसा था नीना गुप्ता का हाल

बता दें कि नीना गुप्ता से हमने खास बातचीत के दौरान पूछा था कि सेट पर बेली लगाकर घूमते वक्त उन्हें कैसा लगता था तो उन्होंने कहा था, 'मुझे वैनिटी वैन से उतरकर लिफ्ट से ऊपर जाना था। तो पहले दिन तो मैं पूरा चुन्नी से बेली ढक कर आई, फिर दूसरे दिन शॉल रखकर आई फिर तीसरे दिन चुन्नी थोड़ी हटी और से मुझे ऐसे छिपाने की जरूरत नहीं पड़ी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें