Badhaai Ho: completes one year Ayushmann Khurrana: gives special message - फिल्म 'बधाई हो' ने पूरा किया एक साल, आयुष्मान खुराना ने दिया स्पेशल मैसेज DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म 'बधाई हो' ने पूरा किया एक साल, आयुष्मान खुराना ने दिया स्पेशल मैसेज

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' को 18 अक्टूबर को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए। इस मौके पर अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए हमेशा स्पेशल रहेगी क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है, जिसने 100 करोड़ का बिजनेस किया था।

फिल्म की पहली वर्षगांठ पर आयुष्मान ने कहा, बधाई हो ने मुझे मेरी पहली 100 करोड़ कमाने वाली सुपरहिट फिल्म दी। इसलिए जब भी मेरी फिल्मों की बात होगी, यह मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगी। अधेड़ उम्र की महिला की गभार्वस्था पर आधारित इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैंने एक वर्जित विषय, जिसके बारे में विस्तार से बात नहीं हुई है, से जुड़ी स्क्रिप्ट चुनकर विषय को चुनने की चुनौती को थोड़ा और विस्तार दिया।

आयुष्मान ने कहा, मैं यह बताना चाहता था कि अगर एक अधेड़ उम्र की महिला गर्भवती हो जाती है, तो उसके परिवार की कहानी क्या होगी। उन्होंने कहा, इसने लोगों को खूब हंसाया लेकिन मुझे उम्मीद है कि इसने लोगों को इससे भी बढ़कर प्यार और बिना शर्त प्रेम का पाठ पढ़ाया होगा।

सलमान खान के भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा हुए शिवसेना में शामिल, उद्धव और आदित्य ठाकरे रहे मौजूद

अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी, मंगलवार को सुबह 3 बजे हुए थे एडमिट

आयुष्मान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' उनकी अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badhaai Ho: completes one year Ayushmann Khurrana: gives special message