Badhaai Ho actress Neena Gupta wins two awards at Indian International Film Festival of Boston for Vikas Khanna The Last Color - BIG NEWS: 'बधाई हो' एक्टर नीना गुप्ता की बड़ी जीत, बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में मिले दो अवॉर्ड्स DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIG NEWS: 'बधाई हो' एक्टर नीना गुप्ता की बड़ी जीत, बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में मिले दो अवॉर्ड्स

badhaai ho actress neena gupta

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने काम से लोगों की सराहना पा चुकीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta)  के लिए और उनके फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  नीना गुप्ता ने बोस्टन के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (India International Film Festival of Boston) में दोहरी जीत दर्ज की। जी हां  ‘बधाई हो’ की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता जबकि उनकी फिल्म ‘द लास्ट कलर’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। अपने चाहने वालों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए यह सारी जानकारी दी।

नीना की पोस्ट पर लोगों ने भी उनकी इस जीत के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। आपको बता दें कि फिल्म 'द लास्ट कलर' के साथ सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की। उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक काम फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था जिसके बाद इसे न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल (New York Indian Film Festival) और इंडियन मीम फिल्म फेस्टिवल (Indian Meme Festival) में भी पेश किया गया।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दो साल पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, मैं मुंबई में रहती हूं और एक एक्ट्रेस हूं। मैं मूवीज में अच्छे रोल करना चाहती हूं। नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री में उम्रदराज होते एक्टर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कई ट्वीट वायरल हुए। कई एक्टर नीना गुप्ता के सपोर्ट में समाने आए और उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स जिसमें से ‘बधाई हो’ हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई। 

बता दें कि नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के अलावा कंगना रनौत की 'पंगा' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Phoolon ke rang se... #TheLastColor Coming soon to India! @vikaskhannagroup

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

एक बार नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं जरीन खान, बताई डायरेक्टर ने की थी ये 'गंदी डिमांड'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badhaai Ho actress Neena Gupta wins two awards at Indian International Film Festival of Boston for Vikas Khanna The Last Color