DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुईं ‘बधाई हो’ एक्ट्रेस Surekha Sikri, पिछले 10 महीनों से नहीं किया फिल्म इंडस्ट्री में काम

जब भी आप कोई अवॉर्ड जीतते हैं तो उसकी एक अलग ही फीलिंग होती है जो आप महसूस करते हैं, इंटरव्यू की शुरूआत करते हुए ‘बधाई हो’ की दादी, सुरेखा सीकरी से हुई बातचीत। आपको बता दें कि सुरेखा सीकरी ने हाल ही में स्पोर्टिंग एक्ट्रेस, फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए नैशनल फिल्म अवॉर्ड अपने नाम किया है। ये इनका तीसरा नैशनल अवॉर्ड है। इससे पहले इन्होंने तमस (1988) और माम्मो (1995) जैसी फिल्मों के लिए नैशनल अवॉर्ड जीता है। 

सुरेखा से जब पूछा गया कि नैशनल अवॉर्ड मिला है, वह भी तीसरी बार, क्या आप सेलिब्रेट नहीं करेंगी? हंसते हुए वे कहती हैं कि सेलिब्रेशन तो यही है कि मैं दिल से खुश हूं। मैं अपने परिवार वालों और दोस्तों से मिल रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shashank vyas (@ishashankvyas) on

74 साल की इस एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। और न ही वे कुछ समय तक किसी टीवी शो में दिखाई देने वाली हैं। वे कहती हैं कि आज से 10 महीने पहले मुझे ब्रेन स्ट्रोक हुआ था तभी से मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं। मैं बाथरूम में गिर गई थी जिसके चलते मुझे सिर में चोट आई थी। उस समय मैं महाबलेश्वर में शूटिंग कर रही थी। मैं, तबियत खराब के चलते काम नहीं कर पा रही हूं। डॉक्टर का कहना है कि मैं जल्द ही बेहतर हो जाउंगी।

Rishi Kapoor ने Shammi Kapoor को किया याद, किया इमोशनल ट्वीट

जय भानुशाली की पत्नी बनने जा रही हैं मां, बच्चे को लेकर जाहिर की ये चौंकाने वाली इच्छा!

सीकरी ने फिल्म ‘बधाई हो’ में एक कैंट दादी का रोल निभाया था। वे कहती हैं कि ‘बधाई हो’ की स्क्रिप्ट बहुत ही बढ़िया थी। मुझे लगता है कि इस फिल्म को बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड मिलना चाहिए था। स्क्रिप्ट किंग थी और आज के समय में कॉन्टेंट ही रूल करता है। फिल्म में पूरा फैमिली ड्रामा था। बहुत घरों में रिलेशनशिप कुछ ऐसे ही होते हैं। मैं गर्व महसूस करती हूं कि कुछ लोगों ने मुझे अवॉर्ड लायक समझा। मुझे अहसास हुआ कि कितने लोग मुझे प्यार करते हैं और यह ‘बधाई हो’ कि वजह से हो पाया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badhaai Ho: actress aka dadi Surekha Sikri: had a Brain Stroke: not working from last 10 months National Film Award: Winner report