Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bad news for asim riaz fans: Asim Riaz was attacked by someone while he was cycling

बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर देर रात बाइक सवार ने किया हमला, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बिग बॉस सीजन 13 के फेम और रनरअप रहे मॉडल और एक्टर आसिम रियाज पर कुछ लोगों ने अटैक किया है, जिससे अभिनेता घायल हो गए। इस बात की जानकारी खुद आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने...

Radha Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 6 Aug 2020 11:12 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस सीजन 13 के फेम और रनरअप रहे मॉडल और एक्टर आसिम रियाज पर कुछ लोगों ने अटैक किया है, जिससे अभिनेता घायल हो गए। इस बात की जानकारी खुद आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है।  वहीं उनके फैंस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। सुबह से ही ट्विटर पर #getwellsoonasim ट्रेंड कर रहा है। आसिम की इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। आसिम का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। 

आसिम रियाज ने जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया जिसमें वह बता रहे हैं कि वो देर रात को सड़क पर साइकलिंग कर रहे थे कि अचानक एक बाइक सवार ने उन्हें जानबूझकर टक्कर मार दी। आसिम ने वीडियो में दिखाया कि किस तरह से उन्हें चोटे आईं हैं।

CBI जांच की सिफारिश स्वीकार होने पर शेखर सुमन हुए खुश

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम के घुटने और पैर बुरी तरह घायल हो गए हैं। इसके अलावा उनके कंधे और पीठ पर चोट आई है। हालांकि टक्कर मारने वाला अभी पकड़ा गया या नहीं, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।  

एक बार फिर से बनने जा रही है सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी

गौरतलब है कि हाल ही में आसिम रियाज की करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना पर भी पिछले महीने हमला हुआ था। हिमांशी ने बताया था कि उनकी कार पर हमला किया, यहां तक कि उनकी गाड़ी के टायर को भी पंचर कर दिया गया था।

बता दें कि आसिम जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं उन्हें लगातार एलबम सांग में देखा जा रहा है। वहीं इस शो में आसिम हिमांशी खुराना के अफेयर को लेकर  खबरों में छाए थे। घर से निकलने के बाद इन दोनों हमेशा साथ में देखा जाता है। वहीं  हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम का गाना ख्याल रख्या कर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। इस गाने के बाद एक बार फिर अरिजीत सिंह के गाने में आसिम और हिमांशी एक साथ नजर आने वाले हैं। गाना 10 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें