DA Image
8 जुलाई, 2020|4:56|IST

अगली स्टोरी

'बैड ब्वॉय' एक्ट्रेस अमरीन को नहीं मिली थी आसानी से फिल्म, शेयर किया नमाशी संग काम करने का अनुभव

राजकुमार संतोषी की आगामी रोमांस-कॉमेडी फिल्म 'बैड ब्वॉय' में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के साथ अमरीन कुरैशी भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पिता साजिद कुरैशी फिल्म के निर्माता हैं, लेकिन अमरीन का कहना है कि यह पहला प्रोजेक्ट उन्हें प्लेट में सजाकर आसानी से नहीं दिया गया था।

उन्होंने को बताया, “मेरे पिता 'बैड ब्वॉय' के निर्माता हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्म मुझे आसानी से नहीं मिली। एक पिता के रूप में वह चाहते थे कि मैं अपना रास्ता खोजूं।” 

वह कहती हैं, “हम सभी जानते हैं कि राज जी एक महान निर्देशक हैं और वह अभिनय में कोई समझौता नहीं करेंगे, इसलिए मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना था।”
अपने पहले शॉट से पहले अमरीन अच्छी तरह से तैयार थीं। उन्होंने बताया, “दो साल पहले जब मैंने एक अभिनेता बनने का फैसला किया, तो मैंने तुरंत अनुपम खेर की अकादमी में प्रवेश लिया और वहां एक कोर्स किया।” 

टिड्डियों के आतंक पर ट्वीट कर कॉन्ट्रोवर्सी में आई जायरा वसीम बोलीं: अब मैं एक्ट्रेस नहीं हूं, शब्दों को गलत तरीके से लिया गया

करीना कपूर, करण जौहर, रणबीर कपूर हैं बॉलीवुड की ‘गॉसिप गर्ल्स’, अनन्या पांडे ने किया खुलासा

अमरीन ने लगभग एक साल पहले 'बैड ब्वॉय' की शूटिंग शुरू की थी। काम पर अपने पहले दिन को याद करते हुए, उन्होंने कहा, “18 मई को हमने शूटिंग शुरू की थी। मुझे नहीं पता कि मैं जल्दी जागती थी या बिल्कुल नहीं सोती थी, लेकिन मैं सुबह सबसे पहले तैयार हो जाती थी, भले ही मेरा शॉट काम को शूट होना हो।”
दो महीने से लॉकडाउन के कारण वो सेट पर नहीं जा पाई हैं। वो कहती हैं, “मैं बस जल्द से जल्द सेट पर जाने के सपने देख रही हूं।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bad Boy Actress Amreen didnt get a role in the film opposite Mithun Chakraborty Son Namashi Chakraborty