DA Image
29 नवंबर, 2020|12:46|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन, आज रात 9 बजे सोनी टीवी पर करेंगे खुलासा

                                                                                                                                 -

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि वे आज रात 9 बजे कुछ नया और  दिलचस्प प्रोजोक्ट लाने वाले हैं। गौरतलब है कि सोनी टीवी ने अमिताभ की एक वीडियो आपने ऑफिशियल चैनल पर शेयर किया है, जिसमें अमिताभ कहते नजर आ रहे हैं कि ये एक अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण प्रयत्न है जो ना पहले कभी देखा गया है और ना कभी हुआ है। एक संकल्प है, आपके लिए, हम सबके लिए।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के जारी एक स्टेटमेंट के अनुसार,  अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू किए गए इस पहल पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपॉर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा।

सोनी के इस ट्वीट को अमिताभ ने इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट भी किया और कैप्शन में लिखा- हम एक परिवार हैं, लेकिन ये हमारा प्रयत्न है एक बेहतर और बड़े परिवार के लिए। अब अमिताभ के फैंस उनके इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

T 3492 - We are ONE ‘FAMILY’ .. but this is our effort for a bigger ‘FAMILY’ https://t.co/9YYIzJSYGN

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास अभी कई फिल्में हैं। वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', सूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो', रुमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' और नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bachchan Retweet Sony TV tweet and says about his New Project