DA Image
13 अप्रैल, 2021|3:40|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'बच्चन पांडे' में हुई टीवी एक्टर गौरव चौपड़ा की एंट्री, निगेटिव किरदार में अक्षय कुमार के खिलाफ होंगे खड़े

gaurav chopra

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म में कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर की अहम भूमिका में है। इन सभी के अलावा अब इस फिल्म में एक और एक्टर शामिल हो गया है। खबरों की माने तो इस फिल्म से टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। गौरव चोपड़ा अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह फिल्म में एक निगेटिव किरदार निभाएंगे। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद दी है।

बता दें कि गौरव ने टीवी पर 'पति पत्नी और वो' 'डोली अरमानों की', 'गुलमोहर ग्रांड', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और 'उतरन' जैसे प्रोग्राम में काम कर चुके हैं। बी-टाइम्स के खास बातचीत में गौरव ने कहा कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म में मुझे कास्ट किया जाना बेहद भाग्यशाली लगता है। मेरे डेब्यू के लिए इससे बेहतर कुछ और नहीं है। निर्देशक के रूप में फरहाद (समजी) सर जैसे किसी को ढूंढना महान था। बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लेकर मेरे मन में हमेशा कई सवाल और संदेह थे हालांकि फरहाद सर  ने मेरी कलाई पकड़ा औऱ मुझे मेरी मंजिल दिखा दी। उन्होंने मुझे आत्मविश्वास दिया और मुझे फिल्म में लाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Chopraa (@mrgravitas)

गौरव चौपड़ा आगे कहते हैं कि अक्षय कुमार सर की फिल्म में डेब्यू करना बहुत बड़ी बात है। फिल्म के नायक के रूप में और उसके खिलाफ खड़े होने के लिए, मुझे उस विश्वास की आवश्यकता थी, जो फरहाद सर, अक्षय सर, और साजिद सर ने मुझे जैसलमेर में सेट पर दिया था। उन्होंने मुझे घर जैसा महैल दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Chopraa (@mrgravitas)

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में हो रही हैं।  'बच्चन पांडे' 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में है, जिन्हें अभिनेता बनना है। जबकि कृति सनन एक पत्रकार की भूमिका में है, जो डायरेक्टर बनना चाहती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bachchan Pandey: Tv actor Gaurav Chopraa To Make His Debut With Akshay Kumar Kriti Sanon Jacqueline Fernandes film Bachchan Pandey