Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'बच्चन पांडे' के शूटिंग सेट पर लगी आग, अक्षय कुमार और कृति सेनन कर रहे थे शूट

'बच्चन पांडे' के शूटिंग सेट पर लगी आग, अक्षय कुमार और कृति सेनन कर रहे थे शूट

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 15 Jan 2022 03:36 PM
'बच्चन पांडे' के शूटिंग सेट पर लगी आग, अक्षय कुमार और कृति सेनन कर रहे थे शूट

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है। एक ओर जहां अक्षय की फिल्में रिलीज होती रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वो बैक टू बैक शूट में भी बिजी रहते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के शूट में भी बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन (Kriti Sanon) साथ नजर आएंगी। इस बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म के शूटिंग सेट पर आग लग गई, लेकिन अच्छी बात ये है कि कोई भी हताहत नहीं हुआ।

शूटिंग सेट पर लगी आग
दरअसल फिल्म बच्चन पांडे रिलीज के करीब है और फिल्म का शूट भी करीब करीब पूरा हो गया है, लेकिन कुछ पैचवर्क रह गया है। ऐसे में अक्षय कुमार और कृति सेनन उस पैच के लिए ही शूट कर रहे थे। 'न्यूज ट्रैक' की एक रिपोर्ट के मुताबिक शूट के दौरान बच्चन पांडे के शूटिंग सेट पर आग लग गई, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ और जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कैसा होगा किरदार
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते दिखेंगे। इसके लिए वे फिल्म के सेट पर ही असिस्टेंट डायरेक्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में हैं। पत्रकार बनीं कृति उनके लिए एक फिल्म प्लान करती हैं, फिर हीरो जुर्म की दुनिया को छोड़ता है कि नहीं, उस पर कहानी आगे बढ़ती है।

कब रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए हैं। बता दें कि बच्चन पांडे 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साउथ की फिल्म 'जिगरथंडा' का रीमेक है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें