DA Image
13 अप्रैल, 2021|9:38|IST

अगली स्टोरी

इरफान खान और दुलकर सलमान पर बनाया बाबिल ने Pawri Ho Rahi Hai मीम, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्खियों में रहते हैं। फिर वह चाहे पिता से जुड़ी इमोशनल पोस्ट हो या मजेदार कॉमेंट। फैन्स के मनोरंजन के लिए बाबिल अक्सर मजेदार और दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हैं। बाबिल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर Pawri Ho Rahi Hai मीम चल रहा है। इस लीग में बाबिल भी शामिल हो चुके हैं। इन्होंने पिता इरफान खान और एक्टर दुलकर सलमान की फिल्म ‘कारवां’ का एक मीम शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी नजर आ रही हैं। 

बाबिल ने पीले रंग की कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “यह हमारी कार है, और यह हम हैं, और यह हमारी Pawri हो रही है।” कैप्शन में बाबिल ने लिखा, “मतलब हंसते-हंसते डाल दिया बस।” इससे पहले बाबिल ने एक किताब की फोटो शेयर करते हुए इरफान संग पोस्ट शेयर की थी। बाबिल ने इस किताब के लिए कहा था कि यह अब तक की सबसे बेस्ट किताब है। एक फैन ने इस पोस्ट पर प्रश्न करते हुए बाबिल से पूछा- आप एक्टिंग की दुनिया में कब कदम रखेंगे? इस पर बाबिल ने कहा, “मैं एक्टिंग की फील्ड में जाने के लिए तैयार हूं। मैं कब फिल्म में नजर आऊंगा, यह एक सवाल है। जब मई में मैं ग्रेजुएट हो जाऊंगा तो मैं फिल्म ऑफर्स देखने शुरू कर दूंगा।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

तैमूर को जब करीना कपूर और सैफ अली खान ने दी थी गुड न्यूज, बेटे से मिला था यह रिएक्शन

मीरा राजपूत ने शेयर की पति शाहिद कपूर संग रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इरफान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे ने लिखा था भावुक संदेश
पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके बेटे बाबिल ने भी बेहद भावुक संदेश लिखा था। बाबिल ने एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ लिखा था, “आपने कभी जन्मदिन या फिर शादी जैसी चीजों के सेलिब्रेशन को लेकर महत्व नहीं दिया। इसीलिए मैं कभी किसी का जन्मदिन याद नहीं रखता, क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा या न ही मुझे प्रोत्साहित किया कि मैं आपके बर्थडे को याद रखूं। हमारे लिए जन्मदिन भी हर दिन की तरह ही एक सामान्य दिन हुआ करता था। हम हर दिन को ही सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को ही याद दिलाती थीं, लेकिन आज मैं आपके जन्मदिन को कोशिश करके भी भूल नहीं पा रहा। आज आपका बर्थडे है बाबा।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Babil: Shares Pawri Ho Rahi Hai: Meme: Featuring Irrfan Khan: And Dulquer Salman: