DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  इरफान खान ने निधन से पहले क्लिक की थी अपने फैमिली की यह फोटो, बाबिल ने फैन्स को दिखाकर बताई पिता की अधूरी इच्छा

मनोरंजनइरफान खान ने निधन से पहले क्लिक की थी अपने फैमिली की यह फोटो, बाबिल ने फैन्स को दिखाकर बताई पिता की अधूरी इच्छा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 01 Jun 2021 10:50 AM
इरफान खान ने निधन से पहले क्लिक की थी अपने फैमिली की यह फोटो, बाबिल ने फैन्स को दिखाकर बताई पिता की अधूरी इच्छा

इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसे इरफान ने क्लिक किया था। इस फोटो में इरफान की वाइफ सुतापा और छोटा बेटा अयान, बाबिल का हेयरकट करते हुए दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने ये खुलासा किया है कि कैसे इरफान ने एक बार उनसे पूछा था कि क्या वह उन्हें अपने बाल काटने देंगे। 

इरफान के निधन के कुछ दिन पहले की है तस्वीर

बाबिल के अनुसार, ये तस्वीरें 15 अप्रैल, 2020 को क्लिक की गईं और इरफान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हुआ था।  इस फोटो को शेयर करते हुए बाबिल खान ने कैप्शन में लिखा है, ''  बहुत उम्मीद के साथ बाबा मुझसे पूछते थे कि क्या मैं उन्हें अपने बाल काटने दूंगा! लेकिन तब मैं एक किशोर था, अब वो काश मेरे पास होते ! खैर...कुछ दिनों के बाद जब मैं विश्वविद्यालय से वापस आया तो बाबा ने निश्चय किया कि अयान और मम्मा मेरा सिर मुंडवा देंगे और इस फोटो को मेरे पिता इरफान ने आखिरी बार क्लिक किया था ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

 

बाबिल के पोस्ट करते ही फैंन 'इरफान हमारे दिल में हैं' लिखकर इस  फोटो पर कॉमेंट कर रहे हैं। इरफान की यह फैमिली फोटो वायरल हो चुकी है। 

अक्सर पिता को याद करते रहते हैं बाबिल

बाबिल अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं।  इस फोटो से पहले हाल ही में बाबिल ने अपने बचपन की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके साथ उन्होंने अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होली के जश्न को याद किया था। उन्होंने इसे 'अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ होली मिलन समारोह' कहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

एक्टिंग की दुनिया एंट्री करने वाले हैं बाबिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबिल नेटफ्लिक्स के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म का निर्माण अनुष्का शर्मा कर रही है।

हाल ही में  नेटफ्लिक्स और अनुष्का शर्मा की कंपनी ने एक शार्ट वीडियो जारी किया था, जिसमें बाबिल खान, तृप्ति डिमरी, कास्ट और क्रू एक साथ देखे गए थे। बाबिल जिस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं उसका नाम Qala है।  इस फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है।

 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

संबंधित खबरें