DA Image
18 जुलाई, 2020|3:24|IST

अगली स्टोरी

बाबा रामदेव ने लॉन्च की कोरोना की दवाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

योग गुरु बाबा रामदेव ने आयुर्देवदिक दवा से कोविड-19 के इलाज का दावा किया है। उन्होंने कोरोना के इलाज के लिए कोरोनिल नामक टैबलेट (गोली) लॉन्च किया। रामदेव ने कहा कि “क्लिनिकली टेस्टेड, प्रामाणिक दवा के साथ आना एक चुनौती थी।”

रामदेव का दावा है कि जिन मरीजों पर इस दवाई का प्रयोग किया गया, वे पूरी तरह से ठीक हो गए और किसी की मौत नहीं हुई। रामदेव ने यहां तक दावा किया कि उन मरीजों में से 69 फीसदी तो महज तीन दिनों के अंदर ही ठीक हो गए। सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव की इस दवाई पर लोगों ने मीम्स शेयर किए हैं, जो कि काफी वायरल हो रहे हैं। 

बताते चलें कि रामदेव ने कहा कि टैबलेट में आयुर्वेदिक तत्वों का इस्तेमाल किया गया है। इस दवाई की पूरी किट 600 रूपये की है। हालांकि उन्होंने दावा किया कि यह गरीबी रेखा से नीचे रहने वालों को मुफ्त में दी जाएगी।

सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के साथ शेयर की थी ये ‘हैप्पी’ फोटो, लेकिन बाद में कर दी थी डिलीट

उर्वशी ढोलकिया के लिए एक फैन ने इस्तेमाल किए कॉमेंट करते हुए गलत शब्द, एक्ट्रेस ने की इंस्टाग्राम पर उन्हें ब्लॉक करने की अपील

स्वामी रामदेव ने कहा कि आयुवेर्द की विधि से बनी दवाई कोरोनिल अगले सात दिनों में स्टोर पर मिलेगी। इसके अलावा सोमवार को एक एप लॉन्च किया जाएगा, जिसकी मदद से घर पर यह दवाई पहुंचाई जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Baba Ramdev: Launches: Coronil: Corona Medicine: Memes: Viral: On Social Media: